Move to Jagran APP

100 लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी शहर के 41 नंबर वार्ड से भाजपा माकपा व कांग्रेस के लगभग 100 सम

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 10:45 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 10:45 PM (IST)
100 लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल
100 लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर के 41 नंबर वार्ड से भाजपा, माकपा व कांग्रेस के लगभग 100 समर्थक मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। इस दिन उक्त वार्ड में तृणमूल कांग्रेस के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के उपलक्ष्य में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व डाबग्राम-फूलबाड़ी विधानसभा क्षेत्र से दलीय उम्मीदवार गौतम देव ने सभी नवागंतुकों का, दलीय झंडा थमा कर तृणमूल कांग्रेस में स्वागत किया।

loksabha election banner

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह हमारी नेत्री ममता बनर्जी के प्रति लोगों की आस्था एवं उनके मां-माटी-मानुष के आदर्श एवं सिद्धांतों एवं राज्य में बेनजीर विकास व शांति-सद्भाव में लोगों के विश्वास का ही फल है कि आए दिन हर दल व मत के लोग तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं। उन्होंने आम लोगों से यह अपील की कि वे राज्य में शांति-सद्भाव भंग कर विकास को ठप करने का षड्यंत्र कर रही सांप्रदायिक शक्तियों के हर षड्यंत्र से सचेत रहें।

इस दिन उन्होंने 41 नंबर वार्ड व 37 नंबर वार्ड के विभिन्न इलाकों में पदयात्रा कर व घर-घर जा कर चुनाव प्रचार भी किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने कृषक बंधु, रूपश्री, कन्याश्री, ऐक्यश्री, शिक्षाश्री, खाद्य साथी, तपशीली बंधु, जय जोहार, राशन कार्ड, स्वास्थ्य साथी, आदि योजनाओं से राज्यवासियों विशेषकर जरूरतमंदों का कायाकल्प कर दिया है। हमारी सरकार ने मात्र 10 वर्षो में ही राज्य में जो विकास किया है वह देश भर में बेनजीर है। शांति-सद्भाव और विकास के द्वारा मा-माटी-मानुष की सेवा ही हमारा परम कर्तव्य है, परम धर्म है। अपनी नेत्री ममता बनर्जी के इस मानवोन्मुखी आदर्श की राहों पर हम सब उनके सिपाही भी सदैव चलते रहने को समíपत हैं।

इस अवसर पर उन्होंने अपने द्वारा भी अपने विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यो को लोगों को गिनवाया। उन्होंने यह भी कहा कि अब यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि राज्य भर में विकास की धारा बरकरार है। इस राज्य को विकास के दुश्मनों और विनाश प्रेमियों की नजर न लगे। ममता सरकार ने राज्य में विकास का नया कीर्तिमान स्थापित किया है। इस जनसंपर्क अभियान के दौरान सैकड़ों लोग मंत्री के साथ रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.