Move to Jagran APP

दिलीप घोष के हमले के विरोध में सड़क पर उतरे भाजपाई

-राज्य में गणतंत्र नहीं, गुंडा तंत्र है : शंकर चक्रवर्ती -भाजपा को झूठे मामले में फंसाकर अ

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 08:44 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 08:44 PM (IST)
दिलीप घोष के हमले के विरोध में सड़क पर उतरे भाजपाई
दिलीप घोष के हमले के विरोध में सड़क पर उतरे भाजपाई

-राज्य में गणतंत्र नहीं, गुंडा तंत्र है : शंकर चक्रवर्ती

loksabha election banner

-भाजपा को झूठे मामले में फंसाकर ओछी राजनीति कर रही है तृणमूल : दधिराम राय

जेएनएन, रायगंज/दिनहाटा/चेंगड़ाबांधा/ कूचबिहार : कांथी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष एवं भाजपा समर्थकों पर हुए हमले के विरोध में मंगलवार को उत्तर बंगाल के विभिन्न जिलों में भाजपा समर्थकों ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन, सड़क जाम व विरोध रैली निकाली। भाजपा के जिलाध्यक्ष शंकर चक्रवर्ती के नेतृत्व में हजारों पार्टी समर्थक व कार्यकर्ता जिला पार्टी कार्यालय से धिक्कार रैली निकाली जो विद्रोही मोड़ होते हुए सिलीगुड़ी मोड़ के पास आकर समाप्त हुई। वहीं सिलीगुड़ी मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर सड़क जाम किया। शंकर चक्रवर्ती ने कहा कि राज्य में गणतंत्र नहीं, गुंडा तंत्र है। तृणमूल कांग्रेस पोषित गुंडा वाहिनी विरोधियों पर जुल्म ढा रही है। प्रशासन मौन होकर तमाशा देख रही है। इसलिए हमें सड़क पर उतरकर आंदोलन करना पड़ रहा है।

वहीं दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमले के विरोध में मेखलीगंज ब्लॉक कमेटी की ओर से जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया। मेखलीगंज के दक्षिण मंडल के भाजपा अध्यक्ष दधिराम राय के नेतृत्व में चेंगड़ाबांधा के वीआईपी मोड़ पर सड़क जाम किया गया। भाजपा समर्थकों ने इसे लेकर सत्ता पक्ष की घोर निंदा की। भाजपा समर्थकों को झूठे मामले में फंसाकर तृणमूल के लोग गंदी राजनीति कर रहे है। जनता इसका जवाब समय आने पर जरूर देगी। भाजपा के समर्थक वीआईपी मोड़ पर जुटकर तृणमूल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े किये गए। आंदोलन को लेकर लंबे समय तक सीमावर्ती क्षेत्र सार्क रोड पर ट्राफिक जाम की समस्या देखी गयी। आंदोलन को लेकर कहीं पर भी अशांति का माहौल नहीं देखा गया। प्रदर्शन व रैली के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात दिखी।

कूचबिहार जिला में भी भाजपा राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष के गाड़ी पर हमले के विरोध में जिला के विभिन्न ब्लॉक में विरोध प्रदर्शन किया व सड़क जाम किया गया। कूचबिहार के पुंडीबाड़ी, चकचका चेकपोस्ट, मरोपोड़ा चौपथी आदि इलाकों में सड़क जाम करके भाजपा समर्थकों ने अपना विरोध जताया। इस आंदोलन का नेतृत्व भाजपा की जिला अध्यक्षा मालती राभा, जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष समीर राय व अन्य सदस्यों ने किया।

भाजपा की जिलाध्यक्षा मालती राभा ने बताया कि सोमवार को हमारे राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष के गाड़ी पर हमला किया। इसके प्रतिवाद में हमले पूरे जिला में धिक्कार रैली निकाली। यह आंदोलन राज्य व्यापी हुआ है। कूचबिहार में कई स्थानों पर सड़क जाम किया गया। तृणमूल के लोगों ने आंदोलन को दबाने की पूरी कोशिश की। हमारे समर्थकों को रैली में शामिल नहीं होने के लिए धमकी दी। लेकिन हमने उन्हें दिखा दिया कि उनकी धमकियों से हम डरने वाले नहीं है। हम सत्ता के मद में चूर तृणमूल के खिलाफ लगातार आंदोलन करेंगे।

कैप्शन : तीन फोटो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.