Move to Jagran APP

सारदा का पैसा डकारने वाले शुबेंदु अधिकारी को गिरफ्तार करने की मांग

-तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन व सड़क जाम -निवेशकों का पैसा देने

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 06:38 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 06:38 PM (IST)
सारदा का पैसा डकारने वाले शुबेंदु अधिकारी को गिरफ्तार करने की मांग
सारदा का पैसा डकारने वाले शुबेंदु अधिकारी को गिरफ्तार करने की मांग

-तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन व सड़क जाम

loksabha election banner

-निवेशकों का पैसा देने की मांग

संवाद सूत्र,दिनहाटा: सारदा गु्रप के मालिक सुदीप्त सेन ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की है कि विधानसभा में विपक्ष के नेता शुबेंदु अधिकारी ने सारदा गु्रपा का पैसा लूट लिया। इस घोषणा के बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं ने शुबेंदु अधिकारी की गिरफ्तारी व निवेशकों का पैसा देने की मांग को लेकर कूचबिहार में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन व सड़क जाम किया। सोमवार को दिनहाटा में कई स्थानों पर सड़क जाम किया गया। दिनहाटा शहर के प्रवेश द्वार कॉलेज के लगे बाइपास मोड़ के अलावा बुरिरहाट व भेटागुरी सहित कई जगहों पर सड़क जाम किया। दिनहाटा में बाईपास पर सड़क जाम के दौरान तृणमूल के बिशु धर, गौरीशकर माहेश्वरी, साबिर साहा चौधरी, मौमिता भट्टाचार्य, पार्थनाथ सरकार, बबलू साहा, चंचल साहा, परिमल रॉय, नबीरुद्दीन मिया आदि मौजूद थे। इस दिन दिनहाटा कॉलेज बायपास क्षेत्र में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने पेड़ को रास्ते पर फेंककर सड़क जाम किया और नारेबाजी की। सड़क जाम से लोगों को काफी परेशानी हुई।

दिनहाटा बाईपास चौराहे पर तृणमूल नेता गौरीशंकर माहेश्वरी ने कहा कि सुदीप्त सेन ने खुद जब कहा कि सारदा गु्रप का पैसा शुबेंदु अधिकारी ने लूटा है। अब शुबेंदु भाजपा में शामिल होकर अपने को बचाने की कोशिश कर रहा है। अब यह साबित हो गया कि सारदा का पैसा गबन करने वाला शुबेंदु अधिकारी है। उसे शीघ्र गिरफ्तार करना चाहिए। वहीं विधायक उदयन गुहा ने कहा कि हमारी मांग है कि सीबीआई और ईडी शुवेंदु अधिकारी को गिरफ्तार करें। ठगी के पैसे लौटाए जाए। तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक सड़क जाम किया।

कैप्शन : सड़क जाम करके धरना प्रदर्शन करते तृणमूल नेता व कार्यकर्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.