Move to Jagran APP

पत्‍‌नी पर जानलेवा हमला करने के बाद आत्मघाती हुआ पति

संवाद सूत्र, माथाभांगा : पत्‍‌नी पर जानलेवा हमला करने के बाद पति ने आत्यमहत्या कर ली। यह घटना सा

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 04:59 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 04:59 PM (IST)
पत्‍‌नी पर जानलेवा हमला करने के बाद आत्मघाती हुआ पति
पत्‍‌नी पर जानलेवा हमला करने के बाद आत्मघाती हुआ पति

संवाद सूत्र, माथाभांगा : पत्‍‌नी पर जानलेवा हमला करने के बाद पति ने आत्यमहत्या कर ली। यह घटना सोमवार देर रात को माथाभांगा के शीतलकुची ब्लॉक के नाक काटी इलाके की है। इस घटना से इलाके में उत्तेजना का माहौल है। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल पत्‍‌नी का नाम सुमित्रा दास(32) और मृतक पति का नाम गोविंद दास(40) है। पत्‍‌नी को इलाज के लिए सिलीगुड़ी अस्पताल रेफर किया गया है।

prime article banner

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को सुमित्रा दस व उसके पति गोविंद दास के बीच विवाद शुरू हो गया। पति ने पत्‍‌नी के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया। खून से लथपथ हालत में वह जमीन पर गिर पड़ी। पति ने उसे मृत समझकर पति ने गले में फासी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आस-पड़ोस के लोगों ने घायल सुमित्रा को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद चिकित्सकों ने उसे सिलीगुड़ी रेफर किया। दंपती की दो संतान भी है। मृतक गोविंद दास सोना दुकान में काम करता था। अक्सर पति-पत्‍‌नी के बीच झगड़ा होता था। इस घटना से इलाके में मातम का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.