Move to Jagran APP

मेखलीगंज से हल्दीबाड़ी व सिलीगुड़ी के लिए दो एनबीएसटीसी बस चालू

संवादसूत्र चेंगड़ाबांधा यात्रियों की सुविधा के लिए मंगलवार को मेखलीगंज से दो रूटों पर उ

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 06:23 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 06:23 PM (IST)
मेखलीगंज से हल्दीबाड़ी व सिलीगुड़ी के लिए दो एनबीएसटीसी बस चालू
मेखलीगंज से हल्दीबाड़ी व सिलीगुड़ी के लिए दो एनबीएसटीसी बस चालू

संवादसूत्र, चेंगड़ाबांधा : यात्रियों की सुविधा के लिए मंगलवार को मेखलीगंज से दो रूटों पर उत्तर बंग राष्ट्रीय परिवहन निगम के बसों का उद्घाटन किया गया। इस दिन बस का उद्घाटन एनबीएसटीसी के चेयरमैन पार्थ प्रतिम राय ने किया। इस मौके पर प्रधान अतिथि के रूप में राज्य के स्कूल शिक्षा विभाग के राज्य मंत्री परेश चंद्र अधिकारी, कूचबिहार जिला परिषद के सभाधिपति उमाकांत बर्मन उपस्थित थे। इस दिन हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया गया। उसी बस में बैठकर एनबीएसटीसी के चेयरमैन पार्थ प्रतिम राय, मंत्री परेश चंद्र अधिकारी सहित अन्य अधिकारी जयी पुल होकर हल्दीबाड़ी के लिए रवाना हुए। हल्दीबाड़ी की बस कालीमंदिर में पूजा करवाने के बाद वापस मेखलीगंज लौट गई।

loksabha election banner

सूत्रों के अनुसार चालू की गई बसों में पहली बस मेखलीगंज से हल्दीबाड़ी के लिए एवं दूसरी बस मेखलीगंज से सिलीगुड़ी रूट पर भाया मयनागुड़ी होकर चलेगी।

इस मौके पर एनबीएसटीसी के चेयरमैन पार्थ प्रतिम राय ने कहा कि जयी पुल चालू होने के बाद मेखलीगंज एवं हल्दीबाड़ी के लिए इस दिन पहली एनबीएसटीसी बस सेवा चालू हुई। यह हम सभी लोगों के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है। वही राज्य के मंत्री परेश चंद्र अधिकारी ने कहा कि इस दिन दो रूटों पर एनबीएसटीसी बस चालू किया गया है। यह चालू होने से मेखलीगंज के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी।

वही स्थानीय लोगों ने कहा कि यह बस चालू होने से यहां के आम नागरिकों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी। इस इलाके में सिलीगुड़ी के लिए बस की जरूरत थी। जिसे एनबीएसटीसी ने पूरा किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.