Move to Jagran APP

रानीगंज में सड़क बदहाल, सफाई व्यवस्था चौपट

संवाद सहयोगी रानीगंज बंगाल के सर्वश्रेष्ठ त्यौहार दुर्गापूजा को लेकर जहां लोगों में उत्साह

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 11:32 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 11:32 PM (IST)
रानीगंज में सड़क बदहाल, सफाई व्यवस्था चौपट
रानीगंज में सड़क बदहाल, सफाई व्यवस्था चौपट

संवाद सहयोगी, रानीगंज : बंगाल के सर्वश्रेष्ठ त्यौहार दुर्गापूजा को लेकर जहां लोगों में उत्साह देखा जा रहा है। वही रानीगंज इलाके में विकास का कोई कार्य न होने से यहां के लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सफाई न होने, सड़कों की दयनीय अवस्था देखकर अब लोग कहने लगे हैं कि इससे भली तो रानीगंज नगर पालिका थी। आसनसोल नगरनिगम के अंतर्गत आने के बाद रानीगंज क्षेत्र की दुर्गति हो गई है। रानीगंज बोरो कार्यालय का दायित्व किसी को नहीं दिया गया है। आखिर शिकायत करे तो किससे करें। पहले सुबह होते ही साफ सफाई को लेकर निगम के वाहन चक्कर लगाते रहते थे। लेकिन पिछले कई महीनों से साफ सफाई का बुरा हाल है। लगातार हो रही बारिश की वजह से सड़कों पर गंदगी का अंबार लग गया है, नालियों में गंदगी जमा है। रानीगंज का प्रसिद्ध रोबिन सेन स्टेडियम इन दिनों बंद व बदहाल हो गया है। रानीगंज के समाजसेवी शरद भरतिया, विजय खेतान ने दुखी मन से कहा कि समस्याओं को लेकर किससे शिकायत की जाए। आसनसोल नगरनिगम के प्रशासक अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि रानीगंज की समस्याओं से अवगत हैं। बारिश की वजह से सड़क मरम्मत का काम शुरू नहीं हो पा रहा है, जो भी समस्याएं हैं उसका निदान किया जाएगा। दुर्गापूजा के पूर्व सभी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

दुआरे सरकार शिविर : दुआरे सरकार कार्यक्रम के तहत रानीगंज के गिरजा पाड़ा ब‌र्न्स हाल में मंगलवार को स्वास्थ्य साथी कार्ड के लिए शिविर का आयोजन किया गया। शिविर को लेकर सुबह से ही लंबी कतार लगी रही। प्रशासन की ओर से व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को तैनात किया गया था। क्योंकि पिछले दिनों कई इलाकों में द्वारे सरकार कार्यक्रम को लेकर आपसी मतभेद देखने को मिला था। कई जगह मारपीट, नोंकझोंक भी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.