Move to Jagran APP

बंगाल के लोगों को पैसे से नहीं खरीदा जा सकता : सोहम

आसनसोल तृणमूल कांग्रेस के दो स्टार चेहरे सोहम और सायंतिका बुधवार को मलय घटक के स

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 08:11 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 08:11 PM (IST)
बंगाल के लोगों को पैसे से नहीं खरीदा जा सकता : सोहम
बंगाल के लोगों को पैसे से नहीं खरीदा जा सकता : सोहम

आसनसोल : तृणमूल कांग्रेस के दो स्टार चेहरे, सोहम और सायंतिका बुधवार को मलय घटक के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए आए। बुधा मैदान में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा में सोहम चक्रवर्ती ने कहा कि भाजपा के नेता नहीं जानते कि बंगाल के लोगों को पैसे से नहीं खरीदा जा सकता है। उन्होंने केंद्रीय सेना और चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं ने केंद्रीय सेना को कटघरे में खड़ा किया है। चुनाव आयोग उनके बात का अनुसरण कर रहा है। ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने कुछ भी कहा, तो फिर भी उन्हें शोकॉज किया जा रहा है। लेकिन भले ही भाजपा नेताओं और मंत्रियों ने हजारों बुरी बातें कही हों, लेकिन चुनाव आयोग इसे देख और सुन नहीं पा रहा है। इसका जवाब चुनाव आयोग को देना होगा। सोहम ने कहा कि ममता बनर्जी दो मई के बाद तीसरी बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने जा रही हैं। कुछ ही समय की बात है। पिछले 10 वर्षों में, बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार इतनी विकसित हुई है कि उनके पास भाजपा के चुनाव अभियान में कहने के लिए अधिक कुछ नहीं है। भाजपा नेता सिर्फ ममता बनर्जी और उनकी पार्टी और सरकार पर तंज कस रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता करोड़ों रुपये लेकर बंगाल आ रहे हैं और उस पैसे से बंगाल के लोगों को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी ओर सायंतिका ने कहा कि भाजपा नेता सोनार बंगाल बनाने के लिए अभियान चला रहे हैं। पहले बंगाली सीखेस तभी आप सोनार बंगाल का निर्माण करेंगे। बंगाल की एक अलग परंपरा, संस्कृति और संस्कार है। आपके पास सफेद दाढ़ी है, तो आप रवीद्रनाथ टैगोर नहीं बन सकते। भाजपा का मतलब बाहरी है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों को जिताने के नहीं अपने अधिकारों को बनाए रखने की लड़ाई है।

prime article banner

....

नहीं आए अभिनेता देव सांसद अभिनेता देव को आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार मलय घटक के समर्थन में बुधवार दोपहर आसनसोल में एसबी गोराई रोड पर पीएनटी बुद्धा मैदान में एक रैली करने वाले थे। बीते कई दिनों से आसनसोल में प्रचार-प्रसार हो रहा था। लेकिन अंत में देव नहीं आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK