Move to Jagran APP

पुलिस सख्ती के बिना लॉकडाउन का नहीं हो रहा पालन

जागरण संवाददाता आसनसोल कोरोना संक्रमण रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा लागू किये गये ल

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 10:55 PM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 10:55 PM (IST)
पुलिस सख्ती के बिना लॉकडाउन का नहीं हो रहा पालन
पुलिस सख्ती के बिना लॉकडाउन का नहीं हो रहा पालन

जागरण संवाददाता, आसनसोल : कोरोना संक्रमण रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा लागू किये गये लॉकडाउन को और सख्ती से लागू करने के लिए शनिवार को पुलिस को फिर सड़क पर उतरना पड़ा। आसनसोल बाजार में साउथ थाना पुलिस की ओर से सुबह दस बजे के बाद खुली दुकानों को सख्ती से बंद कराया गया। कुछ दुकानदार ऐसे है जो समय समाप्त होने के बाद भी पुलिस के आने का इंतजार करते रहते है, पुलिस के आने के बाद ही अपनी दुकान बंद करते है। वहीं हाटन रोड, जीटी रोड में अभी भी कई दुकान शटर गिराकर बिक्री करते रहते है। इन पर पुलिस की नजर नहीं पड़ती है। शहर के जीटी रोड भगत सिंह मोड़ पर पुलिस ने वाहनों को रोककर पूछताछ और जांच की। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई। काफी लोग बेवजह सड़कों पर घूमते नजर आए। उन्हें चेतावनी देने के साथ-साथ बिना हेलमेट वाहन चलाने पर जुर्माना भी काटा गया। शहर के विभिन्न इलाकों में वाहनों को रोककर सभी दस्तावेजों की जांच के बाद वाहन को छोड़ा गया। जिनके पास कोई कागजात नहीं थे उनके वाहन का चालान काटा गया।

loksabha election banner

जेके नगर : लॉक डाउन के दौरान शनिवार को दुकान बंद कराने के लिए पुलिस को जेके नगर बाजार में उतरना पड़ा। अभी भी कुछ दुकानदार ऐसे हैं, जो समय से दुकान बंद नहीं कर रहे हैं। हालांकि अधिकांश दुकानदार समय पर अपनी दुकान बंद कर देते है।

रेलपार: पुलिस प्रशासन की कड़ाई और लोगों में जागरूकता के कारण रेलपार अंचल के विभिन्न इलाकों में लॉकडाउन का असर देखा जा रहा है। लोग लॉकडाउन की समय सीमा के अंदर ही अपनी-अपनी दुकानें बंद कर रहे हैं। दुकान बंद करने का समय होने पर पुलिस वाहन से एक बार माइकिग की जाती है। इसके पश्चात दोबारा पुलिस वाहन आने पर दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.