Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारी तेज

जेके नगर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति परवान पर है। चौथे चरण का मतदान शि

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 12:18 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 12:18 AM (IST)
प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारी तेज
प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारी तेज

जेके नगर : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति परवान पर है। चौथे चरण का मतदान शनिवार को संपन्न होने के बाद अब राजनीतिक दलों की नजर अगले चार चरणों में होने वाले मतदान पर है।

loksabha election banner

सातवें चरण के चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आसनसोल की धरती पर चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं। उनका प्रस्तावित कार्यक्रम 17 अप्रैल को है। तैयारी शुरू है। ऐसे में दिल्ली से आए सभा व्यवस्थापक राकेश कुमार ने भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को निघा एयरोड्रम का जायजा लिया। उन्होंने ग्राउंड का मुआयना किया। इसके साथ ही जमीन को समतल करने का कार्य शुरू कर दिया गया है। उन्होंने सभा को सफल बनाने के लिए अलग-अलग टीम गठन कर सभी को दायित्व दिया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष शिवराम बर्मन, सभापति सिंह, डॉ. प्रमोद पाठक, दिग्विजय सिंह, राहुल सिंह, पंकज तिवारी, कृष्णा आदि उपस्थित थे। मीडिया प्रभारी डॉ. प्रमोद पाठक ने कहा कि जमीन समतल के साथ ही रविवार से झंडा, बैनर, कटअप आदि लगाने का काम किया जाएगा और सोमवार से मंच बनाने का काम होगा। उन्होंने कहा कि सभा को सफल बनाने के लिए अलग-अलग टीम का गठन किया गया है। जितेंद्र तिवारी पर गलत तरीके से रुपया बांटने का आरोप

दुर्गापुर : पांडवेश्वर के विधायक सह भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र तिवारी पर गलत तरीके से रुपया बांटने का आरोप लगा है। जिसकी शिकायत माकपा ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी, पश्चिम ब‌र्द्धमान जिले के डीएम एवं आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के आयुक्त से की है। माकपा नेता पंकज राय सरकार ने कहा कि जितेंद्र तिवारी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे है। जिसके तहत शुक्रवार को बंकोला स्थित चुनाव कार्यालय से उन्होंने कई लोगों के बीच लिफाफा में रुपया बांटा है। कहां से रुपया आ रहा है, इस पर भी सवाल किया गया है। जिसकी जांच कर प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए। हालांकि जितेंद्र तिवारी ने आरोप को पूरी तरह से गलत बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.