Move to Jagran APP

तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी सहित तीन ने किया नामांकन

जागरण संवाददाता आसनसोल पश्चिम ब‌र्द्धमान जिले की पांच विधानसभा सीटों के लिए आसनसोल एसडीओ काय

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 06:59 PM (IST)
तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी सहित 
तीन ने किया नामांकन
तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी सहित तीन ने किया नामांकन

जागरण संवाददाता, आसनसोल : पश्चिम ब‌र्द्धमान जिले की पांच विधानसभा सीटों के लिए आसनसोल एसडीओ कार्यालय में चल रहे नामांकन के दोरान मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी और बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रत्याशियों ने नामांकन किया। नामांकन को लेकर आसनसोल के बीएनआर मोड़ से एसडीओ कार्यालय तक पुलिस की दुरुस्त व्यवस्था की गई थी।

prime article banner

कुल्टी विधानसभा से तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी उज्जवल चटर्जी के समर्थन में सैकड़ों समर्थक बाइक से बीएनआर मोड़ पहुंचे। यहां से कार्यकर्ता डीजे की धुन पर डांस करते हुए जुलूस के साथ नामांकन स्थल तक पहुंचे। यहां टीएमसी प्रत्याशी उज्जवल चटर्जी के नामांकन के बाद ही बहुजन समाज पार्टी से कुल्टी विधानसभा से बप्पी कुमार रूईदास ने नामांकन दाखिल किया। वही बाराबनी विधानसभा से बहुजन मुक्ति पार्टी की ओर से संजय माझी ने पर्चा दाखिल किया।

..................

खेला होबे पर तृकां समर्थकों ने किया नृत्य

कुल्टी तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी उज्जवल चटर्जी के नामांकन को लेकर आसनसोल के बीएनआर मोड़ में बाइक से सैकड़ों समर्थक पहुंचे। बीएनआर मोड़ पर ही समर्थकों ने बाइक को खड़ा कर दिया और जुलूस में शामिल हो गए। जुलूस में शामिल तृकां समर्थक डीजे पर खेला होबे की धुन पर जमकर नृत्य किया। इसमें महिला और पुरुष कार्यकर्ताओं का उत्साह देखा गया। जुलूस के माध्यम से उज्जवल चटर्जी ने भी अपना शक्ति प्रदर्शन किया।

...............

कुल्टी से ब्लाक अध्यक्ष और पूर्व उपमेयर नदारत

कुल्टी से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार उज्जवल चटर्जी मंगलवार को गाजे-बाजे के साथ समर्थकों को लेकर आसनसोल में नामांकन के लिए पहुंचे। इसके बाद उज्जवल चटर्जी ने नामांकन किया। इस दौरान टीएमसी के महेश्वर मुखर्जी, मीर हाशिम, पप्पू सिंह, सजल घोष, बच्चू राय, रोबिन लायक, प्रेमनाथ साव, दीनानाथ दास, सुबल चक्रवर्ती, जतिन गुप्ता, सुब्रत भादुड़ी, ललन सिंह, हैप्पी सिंह, महिला नेत्री माला माझी, मोमिता सेनगुप्ता सहित भारी संख्या में समर्थक मौजूद थे। लेकिन इस भीड़ में ब्लाक अध्यक्ष विमान आचार्या और पूर्व उप मेयर तबस्सुम आरा नदारत रही। इसे लेकर जुलूस में चर्चा होती रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.