Move to Jagran APP

हार के डर से ममता व्हीलचेयर पर : नरोत्तम मिश्रा

आसनसोल पांडवेश्वर विधानसभा के अंतर्गत छोरा पंचायत के सात पंचायत सदस्य तृणमूल कांग्रेस छोड़

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 12:24 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 12:24 AM (IST)
हार के डर से ममता व्हीलचेयर पर : नरोत्तम मिश्रा
हार के डर से ममता व्हीलचेयर पर : नरोत्तम मिश्रा

आसनसोल : पांडवेश्वर विधानसभा के अंतर्गत छोरा पंचायत के सात पंचायत सदस्य तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। इससे पहले नवग्राम पंचायत के प्रमुख, केंद्रा पंचायत के सात और बहुला पंचायत के दो सदस्य तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, भाजपा नेता राज तिवारी एवं पांडवेश्वर के उम्मीदवार जितेंद्र तिवारी ने बुधवार रात को नींघा के एक होटल में सभी को झंडा थमाकर भाजपा में शामिल कराया। इस दौरान ऑल इंडिया ह्यूमन राइट्स के सुप्रदीप मुखर्जी और साहेब मुखर्जी भी भाजपा में शामिल हुए।

prime article banner

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दो व्हीलचेयर पूरे देश में चर्चा में है। एक पंजाब से चलकर बांदा पहुंची। एक यहां है। एक हार के डर से तो एक मार के डर से व्हीलचेयर पर है। तृणमूल के किले ढहने की बयार गांव में पहुंच गई है। जब गांव में बयार पहुंचती है तो परिवर्तन निश्चित है। अब ममता बनर्जी की कोई नहीं सुन रहा है। देश में पीएम सबकी सुनते हैं, राहुल बाबा अपने माता की नहीं सुनते, अखिलेश जी है जो अपने पिताजी की नहीं सुनते, केजरीवाल जी हैं जो किसी की नहीं सुनते, एक ममता जी हैं, जिनकी कोई नहीं सुन रहा है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी हारे हुए लोगों को लाकर बंगाल में मिक्स वेज बना रही हैं।

भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र तिवारी ने कहा कि पूरे बंगाल में टूटने का सिलसिला चल रहा है। किसी का पैर टूट रहा है। किसी का दिल टूट रहा है। इसके साथ कहीं जुड़ने का भी सिलसिला चल रहा है। टीएमसी टूटकर भाजपा में जुड़ रही है। मौके पर बुम्बा मुखर्जी, अभय उपाध्याय, अनूप चट्टराज, संजय यादव, आदर्श शर्मा, गौरव गुप्ता आदि उपस्थित थे।

...........

नरोत्तम मिश्रा को दिया जाएगा जवाब: दासू

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के ममता बनर्जी के व्हीलचेयर को लेकर दिए बयान पर तृकां के राज्य सचिव वी शिवदासन दासू ने कहा कि शुक्रवार को इसका जवाब वह संवाददाता सम्मेलन के दौरान देंगे। उन्होंने कहा कि इस तरह बड़बोल बोलना उनको शोभा नहीं देता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.