Move to Jagran APP

पार्टी को धोखा देने वालों की बन रही सूची

जागरण संवाददाता आसनसोल आसनसोल के जीटी रोड के किनारे स्थित टीएमसी पार्टी कार्यालय में ब

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 11:22 PM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 11:22 PM (IST)
पार्टी को धोखा देने वालों की बन रही सूची
पार्टी को धोखा देने वालों की बन रही सूची

जागरण संवाददाता, आसनसोल : आसनसोल के जीटी रोड के किनारे स्थित टीएमसी पार्टी कार्यालय में बुधवार को पार्टी के नये पदाधिकारियों, विधायकों और विभिन्न ब्लाक अध्यक्षों को लेकर बैठक की गई। बैठक के दौरान जिला तृणमूल कांग्रेस के नव नियुक्त अध्यक्ष सह बाराबनी के विधायक विधान उपाध्याय ने कहा कि विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस में रहकर जिन लोगों ने पार्टी को धोखा दिया है, उनकी पहचान की जा रही है, इसकी सूची भी पूरे जिले में बन रही है, बहुत जल्द उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा करने की हिम्मत न करे। इस बार जिला कोर कमेटी का लक्ष्य आसनसोल व दुर्गापुर निगम चुनाव, पंचायत चुनाव व 2024 लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करना है। जिलाध्यक्ष ने पार्टी के सभी शाखा संगठनों के अध्यक्षों को संदेश दिया कि सभी को जिले के साथ समन्वय रखा जाना चाहिए। इस जिले में टीम को और मजबूत करने की जरूरत है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही सभी जिला एवं प्रखंड समितियों का गठन किया जाएगा। पार्टी के सभी स्तरों पर नेताओं तक पहुंचने के लिए अनुमंडल में बैठक की जाएगी। आसनसोल में बैठक 28 अगस्त को आसनसोल के रविद्र भवन में होगी। दुर्गापुर में 11 सितंबर को बैठक होगी। 12 सितंबर को ग्राम पंचायत, सदस्य, प्रधान, विधायक, जिला पदाधिकारियों की आसनसोल रविन्द्र भवन में बैठक होगी। जिले की आइएनटीटीयूसी की बैठक 29 अगस्त को आसनसोल के कल्याणपुर स्थित एक मैरिज हाल में होगी। जिसमें यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष ऋतब्रत बंदोपाध्याय मौजूद रहेंगे।

loksabha election banner

जिला तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में करीब दो घंटे तक चली बैठक में आसनसोल नगर निगम के 106 वार्डों के संयोजक, पार्टी सचिव वी शिवदासन दासू, जिला आइएनटीटीयूसी अध्यक्ष अभिजीत घटक, महिला तृणमूल कांग्रेस की जिलाध्यक्ष मिनती हाजरा, पांडेश्वर विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, जामुड़िया विधायक हरेराम सिंह, दुर्गापुर पूर्व के विधायक प्रदीप मजूमदार, दुर्गापुर क्षेत्र के संयोजक मृगेंद्र पाल, रानीगंज शहर के अध्यक्ष रूपेश यादव, टीएमवाइसी के जिलाध्यक्ष कौशिक मंडल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.