Move to Jagran APP

महिला वकील पर जानलेवा हमला में एक गिरफ्तार

आसनसोल आसनसोल अदालत की वकील जाहिदा खातून एवं उनके पति ओमर सिद्दकी पर घर में घुसकर ज

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 12:07 AM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 12:07 AM (IST)
महिला वकील पर जानलेवा हमला में एक गिरफ्तार
महिला वकील पर जानलेवा हमला में एक गिरफ्तार

आसनसोल : आसनसोल अदालत की वकील जाहिदा खातून एवं उनके पति ओमर सिद्दकी पर घर में घुसकर जानलेवा हमला करने, गहन लूटने तथा बाइक क्षतिग्रस्त करने के मामले में पुलिस ने मोहम्मद नवाब अली को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बुधवार को आरोपित को आसनसोल सीजीएम अदालत में चालान किया। महिला वकील पर जानलेवा हमला करने के कारण आरोपित की किसी वकील ने जमानत की पैरवी नही की। अदालत ने आरोपित की जमानत अर्जी निरस्त कर उसे जेल भेज दिया। जबकि पुलिसिया दबिश की वजह से अन्य आरोपित इलाका से फरार हो गए हैं। घायल वकील के पति ओमर सिद्दकी की ओर से दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि पुरानी रंजिश के कारण गांजा गली स्थित बंगाल ऑप्टिक्स के मालिक एवं उसके गुर्गे उनके परिवार को हमेशा निशाना बना रहे थे। 13 अप्रैल 2021 की शाम आरोपित अपने 25 गुर्गे समेत रॉड एवं हॉकी लेकर आए और शिकायतकर्ता के घर में घुसकर उनकी वकील पत्नी पर हमला किया एवं उनके गहने लूट लिए। बचाने के दौरान शिकायतकर्ता को भी बुरी तरह घायल कर दिया।

loksabha election banner

आरपीएफ और पुलिस ने अभियान चलाकर पांच को गिरफ्तार किया

आसनसोल आरपीएफ वेस्ट पोस्ट एवं आसनसोल नार्थ थाना पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर रेलपार के गुलजार मोहल्ला से रेलपार के मोहम्मद मुख्तार, मोहम्मद इमरान, झारखंड के गिरिडीह निवासी प्रकाश रविदास, हावड़ा निवासी राज कुमार मिडा, चंदन नगर निवासी रियाज अंसारी को गिरफ्तार किया। उनके पास से 2 पाइप गन, कारतूस, रॉड, भुजाली जब्त किया गया है। आरपीएफ ने आरोपितों को आसनसोल नार्थ थाना पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपितों को बुधवार को आसनसोल सीजीएम अदालत में पेश कर सिर्फ चंदन नगर निवासी रियाज अंसारी को 10 दिन की रिमांड पर देने की मांग की। अदालत ने रियाज अंसारी को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा। जबकि अन्य आरोपितों की जमानत अर्जी निरस्त कर उन्हें जेल भेज दिया। इस घटना के बारे में आसनसोल रेल मंडल के आरपीएफ कमांडेंट चंद्र मोहन मिश्र ने बताया कि आरपीएफ के पास सूचना आई थी कि कुछ बाहर से आये है और किसी ट्रेन में डाका डालने वाले है, जिसके बाद यह अभियान चलाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.