Move to Jagran APP

केंद्र सरकार की गलत नीति का विरोध कर रहीं ममता : अनुराग

रानीगंज रानीगंज ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस की ओर से रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 12:26 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 12:26 AM (IST)
केंद्र सरकार की गलत नीति का विरोध कर रहीं ममता : अनुराग
केंद्र सरकार की गलत नीति का विरोध कर रहीं ममता : अनुराग

रानीगंज : रानीगंज ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस की ओर से रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार तापस बनर्जी के समर्थन में गुरुवार को साइकिल रैली निकाली गई। उत्तर प्रदेश के पूर्व खेल राज्यमंत्री अनुराग भदौरिया रैली के मुख्य रूप से उपस्थित थे। रैली में उम्मीदवार तापस बनर्जी उपस्थित नहीं थे।

loksabha election banner

साइकिल रैली पंजाबी मोड़ से शहीद भगत सिंह की मूर्ति के समक्ष से निकली और पूरे रानीगंज शहर की परिक्रमा की। इस दौरान अनुराग भदौरिया ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार जनहित और आम लोगों के लिए बुनियादी स्तर पर काम कर रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार की प्रत्येक नीति पर सवाल उठा रही है। केंद्र सरकार एक ओर किसान कानून के जरिए पूंजीपतियों को लाभ देना चाहती है। वही एक के बाद एक सरकारी उद्योग को निजीकरण की ओर ले जा रही है। इसे रोकने के लिए हम सभी तृणमूल कांग्रेस के साथ होकर चल रहे हैं। टाउन तृकां अध्यक्ष कंचन तिवारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार थी और काम की बदौलत पुन: वापस आ रही है। रैली में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रूपेश यादव, पंजाबी मोड़ गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी के अध्यक्ष इंदर सिंह, तृणमूल नेता ज्योति सिंह, रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष संदीप भालोटिया आदि उपस्थित थे।

खुट्टाडीह में नरेंद्रनाथ ने किया जन संपर्क

पांडवेश्वर : पांडवेश्वर विधानसभा के हरिपुर पंचायत के खुट्टाडीह कोलयरी इलाके में तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने लोटन चंडी माता के मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद गुरुवार को अपने समर्थकों और तृकां कर्मियों के साथ डोर-टू-डोर जन संपर्क करने के साथ प्रचार किया। महिलाओं ने नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती का गर्मजोशी के साथ स्वागत भी किया। अपने प्रचार के दौरान तृकां प्रत्याशी ने सरकार की 10 वर्षों के कार्यकाल और विकास के साथ अमन चैन के लिए लोगों से वोट देने की अपील की। तृकां प्रत्याशी के समर्थन में टोटो रैली भी निकाली गई। इस अवसर पर तृकां के मजदूर संगठन केकेएससी के नेता समेत समर्थक उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.