Move to Jagran APP

माकपा नेता सूर्यकांत मिश्र ने कहा-जनता को भ्रमित कर रही भाजपा व तृकां, रहें सावधान

जामुड़िया संयुक्त मोर्चा की माकपा प्रत्याशी आइशी घोष के समर्थन में गुरुवार को जामुड़िया बस स्

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 12:44 AM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 12:44 AM (IST)
माकपा नेता सूर्यकांत मिश्र ने कहा-जनता को भ्रमित कर रही भाजपा व तृकां, रहें सावधान
माकपा नेता सूर्यकांत मिश्र ने कहा-जनता को भ्रमित कर रही भाजपा व तृकां, रहें सावधान

जामुड़िया : संयुक्त मोर्चा की माकपा प्रत्याशी आइशी घोष के समर्थन में गुरुवार को जामुड़िया बस स्टैंड में जनसभा की गई। जनसभा के दौरान मुख्य वक्ता माकपा के राज्यसभा सांसद सूर्यकांत मिश्र ने कहा कि मौजूदा समय में देश कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा है। बंगाल में चुनावी तकरार जारी है। संयुक्त मोर्चा के विरोध में भाजपा एवं टीएमसी खड़ी है, जो एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर जनता को भ्रमित कर रही है। तृकां को वोट देना मतलब भाजपा को वोट देना है। टीएमसी के लोग भाजपा में जा रहे हैं। ऐसे में भाजपा और टीएमसी में क्या अंतर है। ममता बनर्जी कह रही है टीएमसी छोड़ने वाले लोग गद्दार हैं। उन्होंने कहा कि मोदी एवं दीदी एक दूसरे को गाली देते हैं, परंतु दीदी त्योहार में मोदी को मिठाइयां एवं कपड़े भेंट देती हैं। आज देश में महंगाई, बेरोजगारी, नारी उत्पीड़न पर काई राजनीतिक दल चर्चा नहीं कर रहा है। बंगाल की जनता को महंगाई, बेरोजगारी आदि समस्याओं से सिर्फ संयुक्त मोर्चा ही छुटकारा दिला सकती है। माकपा शुरुआती दौर से ही जनता की आवाज बनती आई है। जीत के बाद माकपा आम जनता से जुड़ी सभी समस्याओं को दूर करने की कोशिश करेगी। इस दौरान माकपा केंद्रीय कमेटी सदस्य आभाष राय चौधरी, पूर्व विधायक जहांनारा खान, माकपा प्रत्याशी आइशी घोष आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

जेपी नड्डा बिना जानकारी कर रहे गलत बयानबाजी : दासू

आसनसोल : तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश सचिव वी. शिवदासन दासू ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिना जानकारी के गलत बयानबाजी कर रहे हैं। बंगाल में दलित और आदिवासियों के लिए ममता बनर्जी ने कितना काम किया है, यह उनको पता भी नहीं है। दासू गुरुवार को आसनसोल तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ममता सरकार ने अनुसूचित जाति एवं जनजाति के लोगों के लिए मासिक पेंशन, विद्यार्थियों के लिए छात्रवृत्ति, जाति प्रमाणपत्र सरलीकरण किया है। जमीन का पट्टा दिया है। मतुआ के लिए अलग बोर्ड बनाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ झूठ की राजनीति करना जानती है। बंगाल में झूठ के सहारे सत्ता पाने के लिए देश भर के 164 भाजपा नेता बंगाल में लगे हुए हैं। लेकिन उनका सपना कभी पूरा होने वाला नहीं है। दो मई को लगातार तीसरी बार टीएमसी सरकार सत्ता में आ रही है। इसके बाद भाजपा के लोग खोजकर नहीं मिलेंगे। उन्होंने फिर आरोप लगाया कि भाजपा के लोग बाहर से आकर बंगाल में कोरोना फैला रहे हैं। सत्ता पाने के लिए वह लोग केन्द्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। भाजपा के नेता कितने ईमानदार हैं, यह सभी को पता है। जनता इसका जवाब इवीएम से देगी। इस दौरान पश्चिम ब‌र्द्धमान जिला परिषद के पूर्व सभाधिपति विश्वनाथ बाउरी, टीएमसी एससी, एसटी सेल के जिलाध्यक्ष मोहन धीवर मौजूद थे।

मालूम हो कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को आसनसोल में बुद्धिजीवियों के साथ बैठक कर तृणमूल सरकार और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.