Move to Jagran APP

2019 में ममता को पीएम बनाना लक्ष्य

जागरण संवाददाता, आसनसोल : महिला तृणमूल कांग्रेस आसनसोल जिला कमेटी की ओर से महिला कार्यक

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 06:36 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 06:36 PM (IST)
2019 में ममता को पीएम बनाना लक्ष्य
2019 में ममता को पीएम बनाना लक्ष्य

जागरण संवाददाता, आसनसोल : महिला तृणमूल कांग्रेस आसनसोल जिला कमेटी की ओर से महिला कार्यकर्ता सम्मेलन आसनसोल जिला ग्रंथागार संलग्न संहति मंच में आयोजित हुआ। महिला टीएमसी की अध्यक्ष सह राज्य की मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्या, कार्यकारी अध्यक्ष सह विधायक माला साहा, कोलकाता नगरनिगम की चेयरपर्सन माला राय आदि ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया।

loksabha election banner

सम्मेलन में चंद्रिमा भट्टाचार्या ने कहा कि जननेत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में सरकार बीते साढ़े सात साल में जनता के हर वर्ग के लिए कार्य कर रही है। आसनसोल को जिला मुख्यालय भी उन्होंने ही बनाया। देश में उनके जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं है। इसलिए देश के विकास के लिए 2019 में ममता बनर्जी को पीएम बनाने के लक्ष्य को लेकर लड़ाई लड़नी होगी। कहा कि 2014 में चुनाव के पहले भाजपा ने ढेर सारे वादे किए थे, आसनसोल से उनका सांसद भी है। यहां कि जनता सांसद से साढ़े चार साल में किये गये कार्यों का हिसाब मांगे। महिलाओं को आज महंगाई के दौर में घर का बजट बनाने में परेशानी हो रही है। केंद्र सरकार को महंगाई पर लगाम की कोई ¨चता नहीं है। मंत्री मलय घटक ने कहा कि 2019 में ममता बनर्जी की देश की अगली पीएम होंगी। बंगाल की सभी 42 सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए लड़ाई लड़ेंगे। राज्य की जनता को भी जागरूक होने की जरूरत है कि आखिरकार कौन दल जनता के साथ है और जनता के लिए काम कर रही है। भाजपा ने जनता को सिर्फ धोखा दिया। नोटबंदी एवं करों के बोझ से आम जनता को बर्बाद कर पूंजीपतियों को छूट दी। विजय माल्या, नीरव मोदी जैसे लोग गरीब जनता का रुपया लूटकर फरार हो गये। देश में रोजगार बढ़ाने के बजाय बेरोजगारी बढ़ी। इस अवसर पर महिला टीएमसी जिलाध्यक्ष अल्पना बनर्जी, उपमेयर तबस्सुम आरा, मेयर परिषद सदस्य अभिजीत घटक, लखन ठाकुर, पार्षद सीके रेशमा, शिखा घटक, महिला नेत्री रेखा ¨सह समेत हजारों की तादाद में महिलायें मौजूद थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.