Move to Jagran APP

गलसी में फिर बम विस्फोट से लोगों में भय

संवाद सहयोगी ब‌र्द्धमान पूर्व ब‌र्द्धमान जिले के गलसी थाना इलाके में एक बार फिर बम विस्फोट की घट

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 07:34 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 07:34 PM (IST)
गलसी में फिर बम विस्फोट से लोगों में भय

संवाद सहयोगी, ब‌र्द्धमान : पूर्व ब‌र्द्धमान जिले के गलसी थाना इलाके में एक बार फिर बम विस्फोट की घटना हुई है। हालांकि बम फटने से किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि किसने बम रखा था, इसका पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

मंगलवार की सुबह तकरीबन 11 बजे गलसी एक नंबर ब्लॉक के रायपाड़ा गांव में अचानक एक निर्माणाधीन घर में बम विस्फोट हुआ। जिससे बालू का कण हवा में फैल गया। बम विस्फोट की घटना से इलाके के लोग भयभीत हो गए। सूचना मिलने पर गलसी थाना की पुलिस भी पहुंची एवं मामले की जांच शुरू की। जहां बम विस्फोट हुआ वह निर्माणाधीन घर शेख रफिकुल नामक युवक का है, जो राजमिस्त्री का काम करता है। उसकी मांग शकीला बीबी ने कहा कि मेरा बेटा किसी राजनीतिक दल से भी नहीं जुड़ा है। वह राजमिस्त्री का काम कर परिवार का भरण-पोषण करता है। पहले वह केरल में था, कुछ माह से यहां ही काम करता है। जमीन पर घर बनवाया जा रहा था, जिसकी दीवार भी दी गई थी, लेकिन आर्थिक अभाव से घर पूरा नहीं बन पाया, जहां विस्फोट की घटना हुई। किसने वहां बम रखा, इसकी जांच पुलिस को करनी चाहिए। आसपास के लोग भी भय है। रविवार की रात गलसी के ही आटपाड़ा में शेख फटिक नामक व्यक्ति के घर में बम विस्फोट हुआ था, उस मामले का भी पुलिस जब तक खुलासा नहीं कर सकी है, उसके पहले एक बार फिर बम फटने की घटना से लोग दशहत में है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस को जांच करना चाहिए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है। चुनाव के समय बम विस्फोट होने की घटना ने प्रशासन की चिता भी बढ़ा दी है। मार्च माह में ब‌र्द्धमान में एक क्लब के पास बम फटने से एक बच्चे की मौत हो गई थी। वहीं पांडवेश्वर विधानसभा के जामबाद में भी बम फटने से एक व्यक्ति की जान चली गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.