Move to Jagran APP

पांडवेश्वर में दो सौ भाजपाइयों के घरों पर हमला

पांडवेश्वर चुनाव परिणाम आने के बाद अशांति की स्थिति देखी जा रही है। पांडवेश्वर विधानसभा

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 12:02 AM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 12:02 AM (IST)
पांडवेश्वर में दो सौ भाजपाइयों के घरों पर हमला
पांडवेश्वर में दो सौ भाजपाइयों के घरों पर हमला

पांडवेश्वर : चुनाव परिणाम आने के बाद अशांति की स्थिति देखी जा रही है। पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में भाजपाइयों के घरों पर हमला हो रहा है। भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र तिवारी ने 200 भाजपा कार्यकर्ताओं की सूची भी प्रधानमंत्री एवं राज्यपाल को भेजकर ऐसी घटना रोकने की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

भाजपा ने आरोप लगाया है कि चुनाव परिणाम आने के बाद से पांडवेश्वर क्षेत्र के सभी इलाकों में भाजपाइयों को निशाना बनाया जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों पर हमला किया जा रहा है। भय से भाजपा कार्यकर्ता अपने घरों में भी नहीं पहुंच पा रहे है। ऐसी घटना प्रशासन को रोकनी चाहिए। वहीं पांडवेश्वर के सभी अंचल के प्रभावित कार्यकर्ताओं की सूची भी भेजी गई है। जिसमें छोरा अंचल, बहुला अंचल, हरिपुर अंचल, केंद्रा अंचल, नवग्राम अंचल, मोहाल, मूचीपाड़ा, डीवीसी पाड़ा, डालूरबांध, फूलबगान, बंकोला, परासकोल, बाजारी गांव, आमलोका, हेटेडोबा, झांझरा आदि का जिक्र किया गया है। जितेंद्र तिवारी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, राज्य के मुख्य सचिव, गृह मंत्रालय को शिकायत की गई है।

तोड़फोड़ करने वालों पर अग्निमित्रा ने की कार्रवाई की मांग: बर्नपुर अपर रोड स्थित भाजपा नेता तथा समर्थक की दुकान में तोड़-फोड़ के मामले को लेकर आसनसोल दक्षिण विधानसभा की नवनिर्वाचित विधायक अग्निमित्रा पाल ने मंगलवार को हीरापुर थाना में अज्ञात तृणमूल कांग्रेस समर्थकों द्वारा तोड़फोड़ का मामला दर्ज कराया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष होकर कार्रवाई करने की मांग की है। अग्नमित्रा पाल ने कहा कि अपर रोड में भाजपा कार्यकर्ता की दुकान में तोड़ फोड़ की गई और 15 हजार रुपये नकद लूट लिया गया। वहां पर सीसीटीवी कैमरा है, जिसमें सब कुछ आया होगा। जिसकी दुकान थी वह उस समय वहां नहीं थे। सीसीटीवी देख कर पुलिस गिरफ्तारी करे। 2 मई को परिणाम आने के साथ ही पूरे पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता पर हमला किया जा रहा है। जनता की फैसले को हमलोगों ने मान लिया है, इसका मतलब यह नहीं की हारने के बाद हमलोगों के ऊपर हमला या अत्याचार किया जाए। आने वाले दिनों में राजनीतिक हिसा में बंगाल न जले, इसलिए हम मुख्यमंत्री से निवेदन करेंगे कि अपने कार्यकर्ताओं को शांत रखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.