Move to Jagran APP

भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा के साथ ही फूटा गुस्सा, पार्टी कार्यालय पर नारेबाजी कर मांगा पसंद का उम्‍मीदवार

भाजपा उम्मीदवारों की घोषणा के साथ ही पश्चिम ब‌र्द्धमान जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में बवाल शुरू हो गया। मनपसंद प्रत्याशी न होने से शुक्रवार को आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाया। मालदा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर नारेबाजी की

By Edited By: Published: Fri, 19 Mar 2021 05:51 PM (IST)Updated: Fri, 19 Mar 2021 09:13 PM (IST)
भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा के साथ ही फूटा गुस्सा, पार्टी कार्यालय पर नारेबाजी कर मांगा पसंद का उम्‍मीदवार
मालदा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर नारेबाजी की

आसनसोल : भाजपा उम्मीदवारों की घोषणा के साथ ही पश्चिम ब‌र्द्धमान जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में बवाल शुरू हो गया। मनपसंद प्रत्याशी न होने से शुक्रवार को आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाया। मालदा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर नारेबाजी की और विधानसभा क्षेत्र में अपनी पसंद के उम्मीदवार की मांग की! रानीगंज में भाजपा कार्यालय में ताला जड़ दिया तो कुल्टी में युवा नेता अमित गोराई ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। दुर्गापुर में भी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर विरोध जताया। पांडवेश्वर में भी सड़क जाम कर विरोध जताया गया। 

loksabha election banner

भाजपा के कुल्टी विधानसभा सीट से उम्मीदवार डॉ. अजय पोद्दार के नाम की घोषणा होने के बाद भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं के बीच आपसी मतभेद सामने आ गया। अमित गोराई ने कहा कि अजय पोद्दार को आम जनता से कोई संपर्क नहीं है। लॉकडाउन के समय वे घर में बैठे थे। कहा कि प्रत्याशी को बदलना होगा। यदि ऐसा नहीं किया गया तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए पार्टी छोड़ना पड़े तो छोड़ देंगे। निर्दलीय जीतकर नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करेंगे। वही इस संबंध में प्रार्थी अजय पोद्दार से पूछे जाने पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। भाजपा कार्यकर्ता कर्तव्यनिष्ठ हैं। भाजपा कर्मी कभी ऐसा नहीं कर सकते। अमित गोराई भाजपा के निष्ठावान नेता हैं। उनसे इस विषय में बात करेंगे। 

डॉ. मुखर्जी को टिकट मिलने से कार्यकर्ता मर्माहत 

संवाद सहयोगी, रानीगंज : रानीगंज के भाजपा उम्मीदवार डॉ. विजन मुखर्जी के नाम के घोषणा होने के कुछ देर बाद ही रानीगंज भाजपा कार्यालय में ताला लगाकर भाजपा समर्थकों ने डॉ. विजन मुखर्जी के उम्मीदवारी का विरोध किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीते कुछ दिन पूर्व तक विजन मुखर्जी टीएमसी के समर्थन में काम कर रहे थे। बीते माह भाजपा में योगदान दिए और पार्टी ने उन्हें टिकट दे दिया। इससे पुराने कार्यकर्ता मर्माहत हैं। कहा कि जो कार्यकर्ता साल भर कार्य करते हैं उन्हें टिकट मिलना चाहिए, ना कि दूसरे पार्टी से आए लोगों को। विजन मुखर्जी की उम्मीदवारी को वह नहीं मानते हैं तथा इसका विरोध करते हैं। 

रानीगंज भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश मंडल ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। कहा कि कार्यकर्ताओं को लेकर ही संगठन चलता है। कार्यकर्ता अगर विरोध कर रहे हैं तो उनके साथ बैठकर इस समस्या का समाधान किया जाएगा। वहीं डॉ. विजन मुखर्जी ने कहा कि उन्हें भी यह जानकारी नहीं थी कि उन्हें भाजपा का टिकट दिया जाएगा। अगर कुछ कार्यकर्ता को किसी प्रकार का विरोध है तो उनसे वह माफी मांगकर उनके साथ कदम से कदम मिलाकर कार्य करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.