Move to Jagran APP

Bengal News: आसनसोल में फंसे 60 तीर्थ यात्री, रात में छोड़कर फरार हो गया ट्रैवल एजेंट, भटकते हुए पहुंचे थाने

Bengal News आसनसोल में फंसे तीर्थ यात्रियों ने कहा कि दक्षिण दिनाजपुर से सभी तीर्थ यात्रियों को लेकर बस निकली थी। पीड़ित यात्रियों ने कहा उन लोगों ने सिलीगुड़ी के एक ट्रैवल एजेंट के माध्यम से बस को बुक कराया था जिसमें 60 तीर्थयात्री सवार हुए थे।

By Rakesh Pradeep UpadhayEdited By: Vinay Kumar TiwariPublished: Fri, 14 Oct 2022 05:47 PM (IST)Updated: Fri, 14 Oct 2022 05:54 PM (IST)
Bengal News: आसनसोल में 60 तीर्थ यात्री फंस गए, उनका ट्रैवल एजेंट ही उन सभी को छोड़कर भाग गया।

आसनसोल, जागरण संवाददाता। Bengal News: आसनसोल में 60 तीर्थ यात्रियों को एक टूरिस्ट बस से लेकर आया ट्रैवल एजेंट छोड़कर फरार हो गया। मदद के लिए भटकते हुए वह लोग शुक्रवार को दक्षिण थाना पहुंचे। आसनसोल में फंसे तीर्थ यात्रियों ने कहा कि दक्षिण दिनाजपुर से सभी तीर्थ यात्रियों को लेकर बस निकली थी।

loksabha election banner

पीड़ित यात्रियों ने कहा उन लोगों ने सिलीगुड़ी के एक ट्रैवल एजेंट के माध्यम से बस को बुक कराया था, जिसमें 60 तीर्थयात्री सवार हुए थे। उन्हें तपोवन, बाबा धाम, गंगासागर एवं अन्य कई तीर्थ स्थलों के दर्शन के लिए जाने के लिए समझौता हुआ था, लेकिन दो दिन पहले रात 11:00 बजे टूरिस्ट बस ने हमें आसनसोल के घाघरबूढ़ी मंदिर में उतार दिया उसके बाद से हम लोग फोन कर रहे हैं, फोन नहीं उठाया जा रहा है।

हम लोग अत्यंत गरीब तबके के एवं पिछड़े इलाकों के लोग हैं, गांव के लोग हैं हमें क्या करना है क्या नहीं कुछ नहीं समझ में आ रहा। इसीलिए आसनसोल के दक्षिण थाना में आए हैं शिकायत करने, ताकि हम लोगों को न्याय मिल सके। फिलहाल हम लोग घाघरबूढ़ी धर्म चक्र में आश्रय लिए हुए हैं और वहीं पर रहने और खाने की व्यवस्था की जा रही है।

धर्मचक्र के रूपेश साव, मदन ठाकुर आदि ने बताया की सभी तीर्थ यात्रियों के धर्म चक्र में रहने और खाने की व्यवस्था की जा रही है, थाना में आए हैं ताकि इन को न्याय मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.