Move to Jagran APP

भाजपा राज में बेल नहीं सीधे जेल होगी : राजू बनर्जी

आसनसोल आसनसोल कोर्ट परिसर में बुधवार को भाजपा प्रदेश महासचिव व जोनल ऑब्जर्वर राजू बनर्जी

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 07:31 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 07:31 PM (IST)
भाजपा राज में बेल नहीं सीधे जेल होगी : राजू बनर्जी
भाजपा राज में बेल नहीं सीधे जेल होगी : राजू बनर्जी

आसनसोल : आसनसोल कोर्ट परिसर में बुधवार को भाजपा प्रदेश महासचिव व जोनल ऑब्जर्वर राजू बनर्जी पहुंचे। उनके खिलाफ पुलिस द्वारा की गई शिकायत के मामले में वह जमानत लेने के लिए आए थे। जहां पर आसनसोल साउथ थाना और जामुड़िया थाना के मामले में उनको जमानत मिल गई। इस दौरान राजू बनर्जी ने कहा कि बंगाल की जनता के गणतांत्रिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है। गणतंत्र की रक्षा के लिए आवाज उठानेवालों को झूठे आरोप में जेल भेजा जा रहा है। वहीं तृणमूल कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता, अपराधी, सिडिकेट राज के मास्टरमाइंड खुलेआम घूम रहे हैं। गणतांत्रिक तरीके से आंदोलन करने पर भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं को जेल भेजा जा रहा है और उन्हें बेल लेना पड़ रहा है। आनेवाले समय में ऐसा नहीं होगा। आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी। तब ऐसे अपराधियों को जेल होगी, बेल नहीं मिलेगी। राज्य की जनता के पैसों से राजनीतिज्ञ विशेषज्ञ पीके को 400-500 करोड़ रुपये देकर लाया गया है। तृणमूल कांग्रेस पीके के सामने बंधक बन गई है। कोई मनुष्य नहीं तृणमूल कांग्रेस को गुंडा और पुलिस चला रही है। पुलिस प्रशासन का लोगों को भय दिखाकर यहां जामताड़ा गैंग चल रहा है। जिसका नेतृत्व ममता बनर्जी कर रही हैं। इस मौके पर राजू बनर्जी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 तारीख को है। उनके जन्मदिन को लेकर पूरे देश में 14 से 20 तारीख तक सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है। उसी क्रम में आसनसोल के जरूरतमंदों के बीच फूड पैकेट वितरण किया गया। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष लखन घुरूई, दिलीप दे, सुब्रत मिश्र, पार्षद आशा शर्मा, मदन मोहन चौबे, सुदीप चौधरी, राम अधिकारी, सुजीत ठाकुर सहित अन्य उपस्थित थे।

loksabha election banner

..................

टांग तोड़कर वापस भेजेंगे : दासू

जागरण संवाददाता, आसनसोल : आसनसोल कोर्ट में तृणमूल कांग्रेस को लेकर भाजपा नेता राजू बनर्जी द्वारा दिए गए बयान के जवाब में टीएमसी प्रदेश सचिव सह टाउन संयोजक वी. शिवदासन दासू ने कहा कि राजू की औकात ही राजनीति करने की नहीं है। वह जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं, आज वह विपक्ष में हैं, इसलिए चर्चा में बने रहने के लिए ऐसा करते हैं। हमलोग चाहे तो भाजपा नेताओं के खिलाफ उससे चार गुणा ज्यादा बोल सकते हैं। लेकिन हमलोग ममता बनर्जी के आदर्श पर चलकर राजनीति करते हैं। अगली बार वह आसनसोल में आकर इस तरह की ओछी बयानबाजी करेंगे, तो टीएमसी कार्यकर्ता उसकी टांग तोड़कर वापस भेजेंगे।

राजू बनर्जी सहित भाजपा नेताओं को मिली जमानत

आसनसोल : आसनसोल साउथ थाना में आपदा प्रबंधन तथा विभिन्न जमानती धाराओं के तहत भारतीय जनता पार्टी के राज्य उपाध्यक्ष सह जोनल आब्जर्वर राजू बनर्जी समेत पार्षद आशा शर्मा, किशोर पोदार, उपासना उपाध्याय, तापस दास, सुब्रत मिश्र दिलीप दे, लखन चंद्र ने बुधवार को आसनसोल सीजीएम की अदालत में आत्मसमर्पण किया। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के उपरांत आरोपितों को जमानत पर रिहा कर दिया। विदित हो कि चार सितंबर 2020 को भाजपा का कानून तोड़ो आंदोलन के तहत आसनसोल के रवींद्र भवन से एक रैली निकालकर आसनसोल महकमा कार्यालय जाकर गिरफ्तारी दी गई थी। रैली को संबोधित करते हुए भाजपा नेता राजू बनर्जी ने पुलिस के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। वहीं दूसरी ओर 19 अगस्त 2020 को भाजपा नेता राजू बनर्जी ने जामुड़िया थाना का भाजपा समर्थकों के साथ घेराव करते हुए पुलिस के खिलाफ अश्लील भाषा का प्रयोग किया गया था। इस मामले में भी आरोपित राजू बनर्जी ने आसनसोल सीजीएम की अदालत में बुधवार को आत्मसमर्पण किया किया। जहां जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज होने पर अदालत ने उन्हें जमानत देकर रिहा कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.