Move to Jagran APP

दुर्गापुर स्टेशन बाजार से 50 हजार रुपये की छिनतई

बेनाचिति दुर्गापुर शहर के कोकोवेन थानांतर्गत स्टेशन इलाके में गुरुवार की सुबह छिनतई क

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 07:45 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 07:45 PM (IST)
दुर्गापुर स्टेशन बाजार से 50 हजार रुपये की छिनतई
दुर्गापुर स्टेशन बाजार से 50 हजार रुपये की छिनतई

बेनाचिति : दुर्गापुर शहर के कोकोवेन थानांतर्गत स्टेशन इलाके में गुरुवार की सुबह छिनतई की घटना हुई, जहां से बदमाश एक व्यक्ति का बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में 50 हजार रुपया था। इस घटना को लेकर कोकोवेन थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस भी घटना की जांच कर रही है। पीड़ित एमडी आलम नईमनगर के निवासी हैं।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि एक विक्रेता से दो दिन पहले एक गमछा खरीदा था। उस समय मैने उसे 500 रुपया का नोट दिया, लेकिन उसके पास चेंज नहीं था। इस कारण वह बाद में रुपया देने को कहा एवं बताया कि स्टेशन इलाके में रहता है। कभी भी स्टेशन तरफ जाने पर फोन कर बुला लेने को कहा। गुरुवार को मैं स्टेशन की तरफ गया था। उसे फोन किया तब वह दुर्गापुर स्टेशन के पोस्ट ऑफिस के समक्ष मुझे बुलाया। वहां पहुंचने पर वह दो और युवकों के साथ था। जब उसे बैग से रुपया निकालकर देने गए तो दूसरा युवक बैग छीनकर भागने लगा। मैंने उसका पीछा किया, इस बीच गमछा विक्रेता भी भाग निकला। दोनों के फरार होने के बाद थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। गमछा विक्रेता खुद का परिचय नदिया जिला निवासी आलम के रूप में दिया था। दिनदहाड़े इस तरह छिनतई की घटना से लोगों में भय व्याप्त है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.