Move to Jagran APP

युवाओं को वैक्सीनेशन के लिए किया प्रदर्शन

बाजपुर में वैक्सीन की उपलब्धता न होने के कारण पिछले कई दिनों से 18 प्लस के युवाओं का वैक्सीनेशन नहीं हो पा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 12:11 AM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 12:11 AM (IST)
युवाओं को वैक्सीनेशन के लिए किया प्रदर्शन
युवाओं को वैक्सीनेशन के लिए किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बाजपुर : वैक्सीन की उपलब्धता न होने के कारण पिछले कई दिनों से 18 प्लस के युवाओं का वैक्सीनेशन नहीं हो पा रहा है। इसके विरोध में अंतरराष्ट्रीय हिदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने भगत सिंह चौक पर प्रदर्शन कर तत्काल वैक्सीन उपलब्ध कराने की मांग की।

loksabha election banner

शनिवार को वैक्सीन फॉर यूथ कार्यक्रम के तहत अंतरराष्ट्रीय हिदू परिषद से जुड़े युवा परिषद के विभागाध्यक्ष भगवंत सिंह म्यान की अगुवाई में एकत्र होकर भगत सिंह चौक पर पहुंचे। जहां प्रदेश सरकार से युवाओं के लिए वैक्सीन की उपलब्धता जल्द कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में प्रदेशभर में स्वास्थ्य सुविधाओं का भारी अभाव है, जो सरकार की नाकामी को दर्शाता है। प्रदेशवासियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करना सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने जल्द व्यवस्था सुचारू न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। इस मौके पर नगरध्यक्ष विनीत पठपाल, पूर्व प्रधान खमरिया देवेंद्र सैनी, हिमांशु बोरा, वीरेंद्र सिंह, हेम डालाकोटी, प्रयांशु सक्सेना, सोमी ठक्कर मौजूद थे। ऑक्सजीन सिलिंडर व खाद्यान्न कराया उपलब्ध

संस, खटीमा : कोरोना महामारी के दौरान पुलिस ड्यूटी करने के साथ-साथ आमजन की मदद करने में जुटी हुई है। इस बीच पुलिस ने एक व्यक्ति को ऑक्सीजन सिलेंडर तो दो लोगों को खाद्यान्न मुहैया कराया।

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार द्वारा चलाई गई मिशन हौसला आफजाई योजना पूर्ण रूप से धरातल पर काम करता दिखाई दे रही है। पुलिस कर्मी अपनी सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा निभाने के साथ आए दिन जरूरतमंदों की मदद करने में जुटे हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर को सूचना मिली कि भूड़ाकिसनी गांव में बबलू के पिता का ऑक्सीजन लेवल कम हो गया है। उन्हें तत्काल ऑक्सीजन सिलिंडर की आवश्कता है। इस पर पुलिस कर्मियों ने उनके घर पहुंचकर सिलिंडर मुहैया कराया। इसके अलावा जमौर के सहादुल हसन एवं मझोला हल्दी गांव के रंजीत सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि उनके घर खाने को नहीं है। सूचना मिलते ही कर्मी दोनों के घरों पर राशन की किट लेकर पहुंचे। जिसे पाते ही उनके चेहरे पर खुशी दौड़ पड़ी। सीओ ठाकुर ने कहा कि मिशन हौसला आफजाई के तहत कर्मी बुजुर्गो का भी हाल-चाल लेने उनके घर पहुंच रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.