30 लाख और कार के लिए विवाहिता को घर से निकाला, क्‍या है मामला पढ़े..

दहेज में 30 लाख रुपये और कार नहीं मिलने पर ससुरालियों ने एक महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति समेत ससुराल के छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Thakur singh negi Publish: Sun, 10 Jan 2016 07:06 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2016 07:08 PM (IST)
30 लाख और कार के लिए विवाहिता को घर से निकाला, क्‍या है मामला पढ़े..

रुद्रपुर। दहेज में 30 लाख रुपये और कार नहीं मिलने पर ससुरालियों ने एक महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति समेत ससुराल के छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
भूरारानी निवासी रुचिता पत्नी अंकित ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दो फरवरी 2013 को उसका विवाह हरदोई विकासनगर उत्तराप्रदेश निवासी एक युवक से हुई। शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुरालियों ने दहेज के लिए उसका उत्पीडऩ करना शुरू कर दिया। ससुरालियों ने उस पर चोरी के आरोप भी लगाए। कई बार ससुरालियों का समझाने के लिए पंचायतें भी हुई, लेकिन वे नहीं माने।

आरोप लगाया कि कुछ माह पहले उसके पति ने युवती के परिजनों से प्लाट खरीदने के लिए 30 लाख रुपये और कार की मांग की। जब असमर्थता जताई तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। इस पर उसने छह अप्रैल को महिला हेल्प लाइन में शिकायत की। हेल्प लाइन में समझौता होने पर उसका भाई उसे ससुराल छोडऩे आया। जहां पर एक बार फिर ससुरालियों ने उससे मारपीट कर घर से निकाल दिया। कोतवाल जेसी पाठक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें- महिला ने किशोरी की बनायी अश्लील वीडियो क्लिपिंग, वायरल होने पर खुला मामला, पढ़ें खबर

Edited By Thakur singh negi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept