Move to Jagran APP

प्रसव के दौरान क्लीनिक में महिला की मौत हंगामा

संवाद सहयोगी बाजपुर देर शाम एक हॉस्पिटल में बच्ची को जन्म देने के बाद अचानक तबियत खराब ह

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 10:49 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 10:49 PM (IST)
प्रसव के दौरान क्लीनिक में महिला की मौत हंगामा
प्रसव के दौरान क्लीनिक में महिला की मौत हंगामा

संवाद सहयोगी, बाजपुर : देर शाम एक हॉस्पिटल में बच्ची को जन्म देने के बाद अचानक तबियत खराब होने से महिला की मौत हो गई। परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगा हंगामा काटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी हासिल करने के साथ ही शव कब्जे में ले लिया है जिसकी पंचनामा भरा जा रहा है।

loksabha election banner

ग्राम कनौरी निवासी इरफान ने अपनी पत्नी गुलिस्ता को प्रसव पीड़ा होने पर रविवार की सुबह करीब 11 बजे मुड़यिा तिराहा स्थित लाइफ लाइन क्लीनिक एंड मैटरनिटी सेंटर में भर्ती कराया था। बताया जाता है कि दोपहर बाद करीब दो बजे नार्मल डिलीवरी से गुलिस्ता ने बच्ची को जन्म दिया। शाम के वक्त अचानक महिला की तबियत खराब हो गई और उसे अत्यधिक रक्तस्त्राव शुरू हो गया जिससे चिकित्सक के हाथ-पांव फूल गए। देर रात करीब पौने 8 बजे महिला ने उपचार के दौरान ही अस्पताल में दम तोड़ दिया जिसकी जानकारी से परिजनों में कोहराम मच गया तथा उन्होंने चिकित्सक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा काटना शुरू कर दिया जिसके चलते मौके पर आसपास के लोगों की काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इसी बीच सूचना मिलने पर कोतवाल गोविद बल्लभ जोशी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी हासिल की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरने की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं परिजन महिला का पोस्टमार्टम कराने को लेकर असमंजस की स्थिति में थे। देर रात समाचार लिखे जाने तक मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने से अफरातफरी का माहौल बना हुआ था। कुछ लोग हॉस्पिटल प्रशासन व पीड़ित परिवार में आपसी समझौते के प्रयास में जुटे हुए थे। परिजनों के अनुसार महिला की यह दूसरी डिलीवरी थी। वह लगभग डेढ़ वर्ष के बेटी को छोड़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.