Move to Jagran APP

राज्य कर अधिकारी के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल

जसपुर नगर के कांच व्यापारी से राज्य कर विभाग के अधिकारी ने लिया रिश्वत वीडियो वायरल।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 12:20 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 12:20 AM (IST)
राज्य कर अधिकारी के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल
राज्य कर अधिकारी के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल

संसू, जसपुर : नगर के कांच व्यापारी से राज्य कर विभाग के अधिकारी द्वारा जांच के नाम पर 18 हजार रुपये वसूलने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित कांच व्यापारी ने एसडीएम को शिकायती पत्र के साथ घटना की सीडी सौंप कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

मोहल्ला नई बस्ती निवासी नदीम अहमद के मुताबिक वह 20 जनवरी को कांच का सामान लेकर मुरादाबाद से आ रहा था। जसपुर में डा. एमपी सिंह नर्सिग होम के सामने पहुंचने पर राज्य कर विभाग के एक अधिकारी ने गाड़ी रोकी और बिल व कागजात मांगे। देखने के बाद बिल तथा अन्य दस्तावेज गलत बताते हुए टैक्स चोरी कर लाए जा रहे सामान को जब्त करने की धमकी दी। जब्त न करने के एवज में अधिकारी ने 50 हजार रुपये मांगे। इतनी रकम न होने की बात पर अफसर ने 18 हजार रुपये ले लिए और कोई रसीद नहीं दी। उसने इस वाकये की वीडियो अपने मोबाइल से बना ली। एसडीएम सुंदर सिंह ने बताया कि व्यापारी ने शिकायती पत्र के साथ घटना की सीडी भी दी है। जांच कराकर विभाग के उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

..

रिटायर्ड अधिकारी के खाते से उड़ाए एक लाख

जासं, काशीपुर : साइबर ठगों ने एक सेवानिवृत्त अधिकारी को गुमराह कर उनके खाते से एक लाख रुपये उड़ा लिए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

केंद्रीय आयुष विभाग से रिटायर्ड रिसर्च अधिकारी अल्मोड़ा निवासी वीरेंद्र पांडे जसपुर खुर्द में अपनी बेटी के पास रहते हैं। उन्होंने बताया कि 16 जनवरी को अपने डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) को रिचार्ज कराने के लिए कंपनी के टोल फ्री नंबर पर बात की। इस दौरान लाइन कहीं और कनेक्ट हो गई। उक्त व्यक्ति ने कोड पूछकर उनके पेटीएम खाते से एक लाख रुपये उड़ा लिए। मोबाइल पर इतनी बड़ी रकम कटने का मैसेज देखकर वह घबरा गए। उधर, कटोराताल चौकी प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि शिकायत जांच के लिए साइबर सेल को भेजी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.