Move to Jagran APP

बाइकों की भिडंत में तीन घायल

बहन की शादी का कार्ड देने जा रहे युवकों की बाइक सामने से आ रही बाइक से टकरा गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 12:23 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 12:23 AM (IST)
बाइकों की भिडंत में तीन घायल
बाइकों की भिडंत में तीन घायल

जासं, काशीपुर : बहन की शादी का कार्ड देने जा रहे युवकों की बाइक सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद के चिकित्सकों ने तीनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

loksabha election banner

हल्दुवा राजपुर, पीरूमदारा रामनगर निवासी निशांत पुत्र अरुण सिंह की 19 अप्रैल को बहन की शादी है। वह गांव के ही अजय पुत्र विजय सिंह के साथ बुधवार दोपहर बाइक से कुंडेश्वरी स्थित ग्राम जुड़का नंबर-एक में शादी के कार्ड बांटने के लिए जा रहा था। जुड़का में ही पानी के टंकी के पास सामने से आ रही गोविंद नगर निवासी बलजीत सिंह पुत्र बहादुर सिंह की बाइक से उनकी बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई। भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। तीनों घायल घटना स्थल पर करीब आधे घंटे तक पड़े रहे, लेकिन कोई भी उनकी सहायता को आगे नहीं आया। वहीं से गुजर रहे गांव के ही एक युवक ने घायलों को पहचान कर निजी वाहन से सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जबकि बलजीत सिंह को 108 एंबुलेंस सेवा द्वारा अस्पताल लाया गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने तीनों को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर तीनों का इलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.