Move to Jagran APP

काशीपुर में चोरों ने तीन दुकानें व एक घर के तोड़े ताले

काशीपुर में चोरों ने शनिवार रात क्षेत्र में तीन दुकानें और एक घर के ताले तोड़ डाले।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 06:03 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 06:03 PM (IST)
काशीपुर में चोरों ने तीन दुकानें व एक घर के तोड़े ताले
काशीपुर में चोरों ने तीन दुकानें व एक घर के तोड़े ताले

जासं, काशीपुर : चोरों ने शनिवार रात क्षेत्र में तीन दुकानें और एक घर के ताले तोड़ डाले। चोर एक दुकान और एक घर में चोरी करने में सफल रहे। जबकि दो दुकानों के अंदर दाखिल नहीं हो सके। सीसीटीवी फुटेज में चोर चोरी का प्रयास करते साफ दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने फुटेज के आधार पर उनकी शिनाख्त कराना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

न्यू आवास विकास कालोनी में बरेली में हलवाई का काम करने वाले लेखराज के घर का ताला तोड़कर चोर घुस गए। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ दिया और उसमें रखी सोने की अंगूठी, चांदी का कूल्हा और कपड़ों समेत तमाम सामान लेकर फरार हो गए। लेखराज के चाचा गोपाल ने बताया कि वह लगभग पांच माह से बरेली में किराए में रहकर हलवाई का काम करता है। घर में ताला लगा हुआ था। रविवार सुबह लेखराज की बुआ सुमन उसके घर पर पहुंचीं तो ताला टूटा हुआ मिला।

कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बैंतवाला निवासी अतीक अहमद की ग्राम बैलजूड़ी में अतीक किराना स्टोर के नाम से दुकान है। इसी तरह ग्राम सरवरखेड़ा निवासी आफताब की नेशनल इलेक्ट्रिकल्स के नाम से दुकान है। यहीं पर ग्राम बैलजूडी थाना कुंडा निवासी गुलाम ख्वाजा की टापहिल फार्मा के नाम से दवाइयों की रिटेल व होलसेल की दुकान है। शनिवार रात चोरों ने इन तीनों दुकानों के ताले तोड़ डाले। अतीक किराना स्टोर के दोनों ताले तोड़ दिए, लेकिन सेंट्रल लाक तोड़ने में चोर असफल रहे। चोरों ने लाइट की दुकान में धावा बोलकर ताला तोड़ डाला और गल्ले में रखी नकदी समेट ली। दूसरा धाबा टापहिल फार्मा नामक प्रतिष्ठान पर बोला। चोरों ने दुकान के ताले तो तोड़ डाले, लेकिन अंदर जाने में सफल नहीं हो सके। जानकारी होने पर कुंडा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसओ कुंडा अरविद चौधरी ने बताया कि तीन दुकानों के ताले तोड़े गए हैं, लेकिन चोरी सिर्फ एक दुकान से हुई है। एक सीसीटीवी फुटेज में चोर चोरी का प्रयास करते देखे जा रहे हैं।

-----------

चोरों की तलाश में पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी

रेलवे कालोनी में शुक्रवार रात हुई चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रविवार को पुलिस ने मोहल्ले में लगे कई सीसीटीवी की फुटेज देखी। बताया जा रहा है कि पुलिस को सीसीटीवी से कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा है।

रेलवे कालोनी निवासी सुनील कुमार पुत्र लक्ष्मण सिंह ने टांडा उज्जैन चौकी पुलिस में शनिवार को तहरीर देकर कहा था कि वह रेलवे में ट्रैक मेंटेनर के पद पर कार्यरत है। 22 जनवरी को वह सपरिवार अपने पैतृक घर मसमासी गए थे। शनिवार सुबह पड़ोसी पंकज ने घर का ताला टूटा होने की जानकारी दी। उन्होंने सोने और चांदी के लाखों के जेवर चोरी हो जाने की बात तहरीर में कही। पुलिस ने शनिवार देर रात मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। -----------

मकान मालिक पर लगाया सामान गायब करने का आरोप

जासं, काशीपुर: एक व्यक्ति ने बांसफोड़ान चौकी पुलिस को तहरीर देकर मकान मालिक पर सामान गायब करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

मोहल्ला अल्लीखां काली बस्ती निवासी सलीम पुत्र मो. इस्माइल ने बांसफोड़ान चौकी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह मोहल्ला हजरतनगर में किराए पर रहता है। वह अपनी पत्नी के साथ जसपुर गया था। वापस लौट कर आया तो उसका सारा सामान गायब था। पीड़ित ने बताया कि घर में रखे 15 हजार रुपये व खाने पीने का सामान भी गायब था। पीड़ित ने अपने मकान मालिक पर सामान गायब करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.