Move to Jagran APP

..तो क्या बिना बार स्वीकृति के छलक रहे थे पैमाने

जागरण संवाददाता काशीपुर रामनगर रोड स्थित दी-ब्लिस होटल में सगाई के दौरान हुई गोलीक

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 11:49 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 11:49 PM (IST)
..तो क्या बिना बार स्वीकृति के छलक रहे थे पैमाने
..तो क्या बिना बार स्वीकृति के छलक रहे थे पैमाने

जागरण संवाददाता, काशीपुर : रामनगर रोड स्थित दी-ब्लिस होटल में सगाई के दौरान हुई गोलीकांड की वारदात अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई। बताया जा रहा है कि बिना अनुमति लिए ही होटल में जाम से जाम टकराए जा रहे थे। जबकि होटल स्थित बार को भी अभी तक अनुमति नही मिल सकी है।

loksabha election banner

प्रतापपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के रामनगर रोड स्थित दी-ब्लिस होटल में रविवार रात पार्टी के दौरान बाजपुर रोड स्थित सिटी नर्सिग होम वाली गली निवासी अरविद सिंह सेठी की पत्नी कमलजीत कौर उर्फ बेबी सेठी को गोली लगी थी। मामला गर्माने पर एक के बाद एक परत दर परत खुलती गई। प्रत्यक्षर्दिशयों की मानें तो होटल में लोग कॉकटेल पार्टी का मजा लूट रहे थे। जबकि होटल स्वामी होटल में कॉकटेल पार्टी होने से इंकार कर रहा है। पुलिस कॉकटेल पार्टी और गोली लगने की सत्यता को जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। नई सब्जी मंडी निवासी प्रभजोत के सिर पार्टी का ऐसा नशा चढ़ा कि अरविद सिंह को उसकी सजा भुगतनी पड़ गई। शराब के नशे में धुत प्रभजोत के हथियार से चली गोली बेबी सेठी की पीठ में जा घुसी। पहले भी शराब के नशे में होटल में मारपीट जैसे विवाद हो चुके हैं। पुलिस-प्रशासन की सख्त हिदायतों के बाद भी लोग बिना अनुमति के पार्टियों में हर्ष फायरिग करने से नहीं चूक रहे हैं। ::::वर्जन-

होटल में शराब नहीं पिलाई जा रही थी। कुछ लोग होटल के बाहर कार में बैठकर शराब पी रहे थे। होटल में बार है, लेकिन अभी अनुमति विचाराधीन है।

-प्रतीक जिदल, दी-ब्लिस होटल स्वामी :::वर्जन-

एक दिनी बार की अनुमति जिलाधिकारी स्तर से दी जाती है। होटल के बार को अभी अनुमति नहीं दी गई है। यदि बिना अनुमति बार चलाया जा रहा है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

-महेंद्र सिंह बिष्ट, आबकारी निरीक्षक काशीपुर :::::वर्जन-

बिना अनुमति बार चलाना अपराध है। बिना आत्मरक्षा भी लाइसेंसी हथियार से गोली चलाना अपराध है। आरोपित प्रभजोत के गिरफ्तारी व जांच के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

-मनोज कुमार ठाकुर, सीओ काशीपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.