Move to Jagran APP

एएलपी फैक्ट्री के डिप्टी मैनेजर के घर से लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता रुद्रपुर दिनदहाड़े चोरों ने रुद्रपुर से सटे उत्तर प्रदेश के बत्रा कालोनी ि

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 11:00 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 11:00 PM (IST)
एएलपी फैक्ट्री के डिप्टी मैनेजर के घर से लाखों की चोरी
एएलपी फैक्ट्री के डिप्टी मैनेजर के घर से लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: दिनदहाड़े चोरों ने रुद्रपुर से सटे उत्तर प्रदेश के बत्रा कालोनी निवासी एएलपी फैक्ट्री के डिप्टी मैनेजर के घर से 10 तोला सोने के जेवरात समेत लाखों का सामान चुरा लिया। वारदात के दौरान वह परिवार के साथ बाजार आए हुए थे। इसी बीच चोर बालकनी का दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए। इसका पता चलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची रुद्र-बिलासपुर चौकी पुलिस ने जानकारी ली।

loksabha election banner

मूलरूप से बुलंदशहर, शास्त्रीनगर निवासी आशीष प्रियदर्शी पुत्र नत्थी सिंह ने बताया कि वह सिडकुल की एएलपी फैक्ट्री में डिप्टी मैनेजर पद पर तैनात हैं। वह पत्नी एकता और पुत्र के साथ रामपुर रोड स्थित बत्रा कालोनी में किराए में रहता है। रविवार दोपहर को वह पत्नी और बच्चे के साथ बाजार गया हुआ था। इसी बीच चोरों ने घर के बालकनी में लगे दरवाजे को तोड़ दिया और अंदर घुस आए। शाम पांच बजे वह घर पहुंचा। घर के भीतर सारा

सामान बिखरा हुआ था। अलमारी खुली हुई थी। उसमें रखी तीन तोले की सोने की चेन, एक तोले के कान के झुमके, साढ़े तीन तोले की सात अंगूठियां, तीन तोले का मंगलसूत्र समेत करीब 30 तोले के चांदी के जेवरात गायब थे। बाद में आशीष ने रुद्रपुर के साथ ही बिलासपुर के रुद्रबिलासपुर चौकी पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.