Move to Jagran APP

पुलिस ने रैली निकाल लोगों से घरों में रहने की अपील की

किच्छा में पुलिस ने बाइक रैली निकाल कर लोगों को कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के चलते कोविड क‌र्फ्यू का पालन कर घरों में रहने की अपील की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 05:51 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 05:51 PM (IST)
पुलिस ने रैली निकाल लोगों से घरों में रहने की अपील की
पुलिस ने रैली निकाल लोगों से घरों में रहने की अपील की

जागरण टीम, किच्छा : पुलिस ने बाइक रैली निकाल कर लोगों को कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के चलते कोविड क‌र्फ्यू का पालन कर घरों में रहने की अपील की।

prime article banner

मंगलवार दोपहर प्रभारी निरीक्षक चंद्रमोहन सिंह के दिशा निर्देश में कोतवाली पुलिस कर्मियों ने बाइक रैली निकाली। इस दौरान एसएसआइ योगेश कुमार व एसआई हेम चंद्र हरड़ियां आगे बैनर लेकर चल रहे थे, जिसमें लोगों को जागरुक करने के लिए संदेश लिखा था।

इधर, सितारगंज में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाने के लिए नानकमत्ता पुलिस टीम ने क्षेत्र में जन जागरण रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया। थाना नानकमत्ता से शुरू होकर रैली खटीमा रोड, मेहंदी हसन गेट, गुरुद्वारा रोड होते हुए वापस थाना पहुंची। थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने क्षेत्र की जनता को संक्रमण के प्रति सतर्कता बरतने की बात कहते हुए कोविड-19 के दौरान किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने की बात कही। मिशन हौसला के तहत पुलिस टीम ने लोहिया पुल स्थित कुष्ठ आश्रम खटीमा के 16 परिवारों को खाद सामग्री वितरित करने के साथ ही थाने में फोन कर ऑक्सीजन सिलिडर पीड़ित मरीज को दिया।

..........

पुलिस ने नगर में निकाला फ्लैग मार्च

संसू, गदरपुर : एसएसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष सतीश कापड़ी ने पुलिस कर्मियों के साथ कोविड- क‌र्फ्यू में लोगों को जागरूक करने के लिए नगर में फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च थाने से शुरू होकर गूलरभोज मोड़, सकैनिया मोड़, मुख्य बाजार, अनाज मंडी, दिनेशपुर मोड़से होता हुआ थाने में समाप्त हुआ। फ्लैग मार्च में उपनिरीक्षक प्रकाश भट्ट शंकर सिंह रावत अनिल चौहान हरविदर सिंह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.