Move to Jagran APP

एक दूसरे के घोर विरोधी ठुकराल और बेहड़ ने मिलाया सुर, वजह जानिए

एक दूसरे के विरोधी विधायक राजकुमार ठुकराल व कांग्रेस नेता तिलकराज बेहड़ ने सुर में सुर मिलाया और एकसाथ धरने पर बैठ गए। उनके रुख को देख प्रशासन को हार माननी पड़ी।

By Edited By: Published: Sun, 13 May 2018 05:17 PM (IST)Updated: Tue, 15 May 2018 05:11 PM (IST)
एक दूसरे के घोर विरोधी ठुकराल और बेहड़ ने मिलाया सुर, वजह जानिए
एक दूसरे के घोर विरोधी ठुकराल और बेहड़ ने मिलाया सुर, वजह जानिए

रुद्रपुर, [जेएनएन]: अतिक्रमण से मुक्त कराने को चल रहे नगर निगम के अभियान के दूसरे दिन विधायक राजकुमार ठुकराल व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व कांग्रेस नेता तिलकराज बेहड़ के सुर एक हो गए। हरि मंदिर व गुरुनानक कॉम्प्लैक्स की दुकानों की सीढ़ियां तोड़ने को लेकर व्यापारियों व धार्मिक संस्थाओं के लोगों ने विरोध किया तो ये दोनों भी उनके साथ धरने पर बैठ गए। जबकि राजनीति में दोनों एक दूसरे के धुर विरोधी हैं। 

loksabha election banner

भारी विरोध के बाद आखिर में प्रशासन को इन दुकानों को छोड़कर अपना अतिक्रमण विरोधी काफिला आगे बढ़ाना पड़ा। हाई कोर्ट के आदेश के अनुपालन में नगर को अतिक्रमण से मुक्त कराने को लेकर जिला व निगम प्रशासन का अभियान जारी रहा। 

बाटा चौक से शुरू अभियान हरिमंदिर कॉम्प्लैक्स तक ही पहुंचा था कि नगर के तमाम व्यापारी व धार्मिक संस्थाओं के लोग भारी तादाद में मौके पर पहुंच गए। इन लोगों ने प्रशासन की टीम से साफ कह दिया कि वह हरि मंदिर व इससे सटे गुरुनानक कॉम्प्लैक्स की दुकानों को नहीं तोड़ने देंगे। 

व्यापारियों के जबर्दस्त विरोध के बीच विधायक राजकुमार ठुकराल व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकाज बेहड़ भी इन लोगों के साथ हो लिए। जेसीबी के आगे दरी बिछा कर वे धरने पर बैठ गए। इस दौरान एसडीएम युक्ता मिश्रा, एमएनए जय भारत सिंह व एएसपी स्वतंत्र कुमार इन्हें मनाने पहुंचे, पर वे सुनने को तैयार नहीं हुए तो प्रशासन फिलहाल इन दोनों कॉम्प्लैक्स को छोड़ आगे बढ़ गया। इसके बाद ही विरोध कर रहे लोगों ने धरना समाप्त किया।

यह भी पढ़ें: 'छोटी सरकार' में भाजपा की होगी असली अग्नि परीक्षा

यह भी पढ़ें: पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम पर भाजपा ने बोला हमला

यह भी पढ़ें: हरीश रावत की निराशा का कारण पूरा प्रदेश जानता है: मुन्‍ना सिंह चौहान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.