Move to Jagran APP

भुगतान को ठेकेदार संघ एसडीएम से मिला

नगर पालिका परिषद सितारगंज में ठेकेदारों ने लंबित भुगतान को लेकर जताया आक्रोश। एसडीएम से मिले।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 09:50 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 09:50 PM (IST)
भुगतान को ठेकेदार संघ एसडीएम से मिला
भुगतान को ठेकेदार संघ एसडीएम से मिला

सितारगंज : राजकीय ठेकेदार संघ सितारगंज ने नगर पालिका परिषद सितारगंज में ठेकेदारों के एक वर्ष से लंबित भुगतान को दिलाने की मांग की। उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कहा कि एक वर्ष से कार्य पूरे करा दिए गए हैं। पर अभी तक नगर पालिका परिषद ने नहीं भुगतान नहीं किया है। इससे उनके सामने आर्थिक संकट गहरा है। उन्होंने चेताया कि यदि जल्द भुगतान नहीं किया तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में राजू हरियाणवी, सुधीर कुमार, आरिफ मियां, सुरेश कुमार, सज्जाद मियां,संदीप बाबा मोहम्मद हनीफ इकशाद अहमद पटौदी आदि थे।

loksabha election banner

..

टेंपो स्टैंड पर सूदखोरों का हंगामा, चालक से मारपीट

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: टेंपों चालक से सूदखोर ने साथियों संग मारपीट कर दी। आरोप है कि इस दौरान सूदखोर ने ब्याज के रुपये समय पर न चुकाने पर हंगामा कर अगवा करने की भी धमकी दी। इस मामले में चालकों ने कोतवाल को शिकायती पत्र सौंपकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

शुक्रवार को टेंपो चालक अरुण मंडल, पिटू, रामभजन, शंकर, अन्ना राय, सलीम, विनोद सैनी, हरीश समेत तमाम लोग कोतवाली पहुंचे और कोतवाल एनएन पंत को शिकायती पत्र सौंपा। इस दौरान उनका कहना था कि वह रुद्रपुर-दिनेशपुर रूट पर टेंपो चलाकर परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं। डिबडिबा निवासी सूदखोर से जरूरत के हिसाब से ब्याज में रुपये भी लेते हैं। लाकडाउन से उनका कार्य प्रभावित हुआ। वह सूदखोर को किश्त और ब्याज नहीं दे पाए। आरोप है कि अब सूदखोर पूर्व में दिए गए किश्तों की धनराशि को ब्याज में जोड़कर जबरन वसूली कर रहा है। इंकार करने पर अगवा करने की धमकी दे रहा है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि शिकायत मिली है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.