Move to Jagran APP

भतीजे ने घर में घुसकर किया हमला, सात पर मुकदमा

बाजपुर मेंभतीजे ने घर में घुसकर स्वजनों पर ही हमला कर दिया। पुलिस ने सात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 05:46 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 05:46 PM (IST)
भतीजे ने घर में घुसकर किया हमला, सात पर मुकदमा
भतीजे ने घर में घुसकर किया हमला, सात पर मुकदमा

जाटी, बाजपुर : भतीजे ने घर में घुसकर स्वजनों पर ही हमला कर दिया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिस पर पुलिस ने तहरीर में नामजद तीन महिलाओं समेत सात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

ग्राम मरियमपुर नंबर-तीन निवासी इमानवेल पुत्र अमरूस ने तहरीर में कहा है कि 13 सितंबर को उसका भतीजा अंशु अपने साथ भानू, दिलीप, विशेष व बहन अंजली, च्योति एवं रेखा आदि के साथ जबरन घर में घुस आया और बिना की बात के गाली-गलौज करते हुए इमानवेल व परिवार के अन्य सदस्यों पर हमलावर हो गए। इतना ही नहीं इन लोगों ने परिवार की महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश भी की। मारपीट की वजह से परिवार के सदस्यों के काफी चोटें आई हैं। पोते अíपत के हाथ की हड्डी में फैक्चर आया है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। आरोपितों द्वारा कार्रवाई करने की दशा में जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर नामजद तीन महिलाओं समेत सात लोगों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 323, 354, 452, 504 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सक्रिय अपराधियों पर लगाएं गुंडा एक्ट

रुद्रपुर: वीडियो कांफ्रेंस के जरिये थानाध्यक्षों की बैठक में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि जिले में सक्रिय अपराधियों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई करें। साथ ही आर्थिक अपराध से जुड़े शातिरों को गैंगस्टर में निरुद्ध करें। क्राइम और ट्रैफिक कंट्रोल पर कार्रवाई किया जाना आवश्यक है। थानाक्षेत्रों में जाम वाले प्वाइंट चिन्हित करें। चुनावी माहौल है, छोटे-छोटे मामले बड़े हो रहे हैं, कानूनी प्रक्रिया के तहत आवश्यक कार्रवाई की जाए। आपरेशन क्रैक डाउन के तहत पूर्व में बाहर से आए अपराधियों के बारे में पता लगाकर उनकी निगरानी की जाए। अवैध असलहों की बरामदगी को भी अभियान चलाएं। बैठक में एसपी सिटी ममता बोहरा, एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार, एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह, सीओ सिटी अमित कुमार, सीओ पंतनगर आशीष भारद्वाज समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.