Move to Jagran APP

हाईवे चौड़ीकरण का काम धड़ाम जाम से लोग हलकान

जागरण संवाददाता, किच्छा : हाईवे चौड़ीकरण का काम लटकने से लोगों को घंटो जाम से जूझना पड़ा। शनिवार को लग

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Jan 2018 05:34 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2018 05:34 PM (IST)
हाईवे चौड़ीकरण का काम धड़ाम जाम से लोग हलकान
हाईवे चौड़ीकरण का काम धड़ाम जाम से लोग हलकान

जागरण संवाददाता, किच्छा : हाईवे चौड़ीकरण का काम लटकने से लोगों को घंटो जाम से जूझना पड़ा। शनिवार को लगे जाम से वाहन रेंगते नजर आए। प्रशासन लटके हुए काम के निस्तारण को लेकर कुंभकर्णी नींद सो खर्राटे लेने में मशगूल है। वहीं शनिवार को पूरा दिन लोग जाम के झाम में फंस कर अपनी फजीहत कराते रहे।

loksabha election banner

किच्छा बाइपास पर शमशान घाट से होकर रुद्रपुर व बरेली मार्ग को जोड़ने का काम लटके एक वर्ष से भी अधिक का समय बीत चुका है, लेकिन मसला है कि अभी भी हल होने का नाम नहीं ले रहा है। मसले को लेकर चल रही कागजी लड़ाई में नाश जनता का हो रहा है। जिससे लोगों को रोज आदित्य चौक से गुजरने के लिए एवरेस्ट पर चढ़ने जैसा संघर्ष करने को मजबूर होना पड़ रहा है। सुबह से ही वहां पर जाम की स्थिति बन जाती है। जो देर शाम तक बनी रहती है। दिन में कुछ देर के लिए वाहनों का दवाब कम होने पर जरूर लोगों को राहत मिलती है। लेकिन 12 घंटो में आठ घंटे वहां पर जाम की स्थिति बनी रहती है। शनिवार को भी बाइपास पर हालात कुछ इस तरह के ही थे लेकिन कार्यदायी संस्था और प्रशासन की खामियों का मोल क्षेत्र की आम जनता को जाम में फंस कर चुकाना पड़ रहा है। शनिवार पूरा दिन आदित्य चौक पर जाम से वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

इनसेट ..

एंबुलेंस भी फंसी जाम में

आदित्य चौक में लगे लंबे जाम में एंबुलेंस भी फंस गई। चालक लगातार हूटर बजाता जा रहा था, लेकिन ट्रक चालक अपना ट्रक हिलाने को भी तैयार नहीं थे। जिस पर आड़ा तिरक्षा करते हुए चालक ने किसी तरह से वाहन को वहां से निकाला।

वर्जन ..

एनएच का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। जहां भी काम रूका हुआ है, वहां पर समस्या का निस्तारण किया जा रहा है। बहुत जल्द ही हाईवे पर भूमि अधिग्रहण को लेकर चल रहे विवाद का निस्तारण कर हाईवे के कार्य को सुचारू किया जाएगा। जिससे लोगों को जाम में न फंसना पड़े।

- प्रताप शाह, अपर जिला अधिकारी वित्त एवं राजस्व, यूएसनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.