Move to Jagran APP

नानकमत्ता एसओ समेत पांच 26 को होंगे सम्मानित

गणतंत्र दिवस पर ऊधम सिंह नगर से एक उप निरीक्षक समेत छह पुलिसवालों को राज्यपाल करेंगी सम्मानित।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 12:11 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 12:11 AM (IST)
नानकमत्ता एसओ समेत पांच 26 को होंगे सम्मानित
नानकमत्ता एसओ समेत पांच 26 को होंगे सम्मानित

जागरण टीम, रुद्रपुर सितारगंज- नानकमत्ता: गणतंत्र दिवस पर ऊधम सिंह नगर से एक उप निरीक्षक समेत छह पुलिस और पीएसी कर्मियों को राज्यपाल बेबी रानी मौर्य उत्कृष्ट सेवा पदक एवं उत्कृष्ट/सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह से सम्मानित करेंगी।

loksabha election banner

नानकमत्ता थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट सहित सितारगंज कोतवाली के दो कांस्टेबल नरेंद्र यादव और जगदीश लोहनी को सम्मानित किया जाएगा।

नानकमत्ता एसओ कमलेश भट्ट को क्षेत्र में चल रहे नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने पर सम्मानित किया जाएगा। साथ ही भट्ट को पुरस्कार के रुप में दो हजार रुपये से पुरस्कृत किया जाएगा। सितारगंज कोतवाली में कार्यरत कांस्टेबल नरेंद्र यादव व जगदीश लोहनी को अपनी जान पर खेलकर हरियाणा के कुख्यात इनामी बदमाशों को पकड़ने के लिए सम्मानित किया जाएगा।

इसी तरह , रुद्रपुर 31वीं वाहिनी पीएसी में मुख्य आरक्षी आरमोरर कुंवर सिंह और मुख्य आरक्षी परिवहन हयात सिंह को भी गणतंत्र दिवस पर सराहनीय सेवा के लिए (सेवा आधार पर) सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह से सम्मानित किया जाएगा। इस उपलब्धी पर वाहिनी के अधिकारी और कर्मचारियों ने उन्हें बधाई दी है।

..

विशेष श्रेणी चालक सती को मिलेगा सराहनीय सेवा सम्मान

जासं, काशीपुर: कोतवाली में तैनात नंदकिशोर सती को सराहनीय सेवा सम्मान के लिए नामित किया गया है। मुख्य आरक्षी, विशेष श्रेणी चालक नंदकिशोर सती को गणतंत्र दिवस पर सराहनीय सेवा सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

नंदकिशोर सती ने एक फरवरी 1982 को पुलिस विभाग में ज्वाइन किया था। उसके बाद वह टिहरी, उत्तराकाशी, यूपी के मुजफ्फनगर, रामपुर, नैनीताल, ऊधमसिंह नगर में तैनात रहे। वर्ष 2002 से 2006 तक वह पुलिस मुख्यालय देहरादून में रहे। 2006 में वह नैनीताल आ गए और हाई कोर्ट के जस्टिस के एस्कार्ट में शामिल रहे। 2009 से 2011 तक रेंज आफिस नैनीताल में सेवा देने के बाद उनका स्थानांतरण ऊधमसिंह नगर में हुआ। वर्तमान में नन्द किशोर सती कोतवाली काशीपुर में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.