Move to Jagran APP

हरिओम हत्याकांड की सीबीआइ जांच की उठने लगी मांग

नानकमत्ता थानाक्षेत्र के बहुचर्चित हरिओम राणा हत्याकांड को लेकर थारु परिषद ने उठाई सीबीआइ जांच की मांग।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 12:50 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 12:50 AM (IST)
हरिओम हत्याकांड की सीबीआइ जांच की उठने लगी मांग
हरिओम हत्याकांड की सीबीआइ जांच की उठने लगी मांग

संवाद सहयोगी, खटीमा: नानकमत्ता थानाक्षेत्र के बहुचर्चित हरिओम राणा हत्याकांड को लेकर राणा थारु परिषद मुखर हो गई है। परिषद ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की है।

loksabha election banner

बता दें कि नानकमत्ता खैरना गांव के 22 वर्षीय हरिओम राणा का शव किशनपुर घाट के पास नानकसागर डैम के जलाशय में हाथ बंधी अवस्था में मिला था। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी। हत्या के 24 दिन बीत जाने के बाद भी मौत के रहस्य से पर्दा नहीं उठ सका है। एसटीएफ टीम जांच कर रही है। इधर, परिषद ने मंगलवार को सीएम रावत को संबोधित ज्ञापन एसडीएम निर्मला बिष्ट को सौंपा। कहा कि घटना का पर्दाफाश न होने से समाज के लोगों में आक्रोश है। ज्ञापन मे परिषद अध्यक्ष रमेश राणा, महामंत्री दिनेश सिंह, ओमप्रकाश, लीलावती राणा, मिथलेश राणा, अनूप राणा, प्रमोद सिंह, रोहित राणा आदि के हस्ताक्षर हैं। किशोरी से छेड़छाड़ में गिरफ्तार

खटीमा: पुलिस ने किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

इस्लामनगर वार्ड पांच के एक व्यक्ति ने 24 दिसंबर को कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था कि मोहल्ले का ही एक व्यक्ति ने उनकी गैरमौजूदगी में दस वर्षीय पुत्री के साथ छेड़छाड़ की। विरोध पर हत्या की धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने वार्ड पांच निवासी रियाजुद्दीन के खिलाफ धारा 354, 452, 504, 506 एवं पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि किशोरी के बयान दर्ज कर आरोपित रियाजुद्दीन को मंगलवार को नूरी मस्जिद के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे न्यायालय पेश किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.