Move to Jagran APP

नानकमत्ता में दबंगई वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : नानकमत्ता में हथियारों से लैस दबंगों ने युवक को बेल्टों से बेरहम

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 07:15 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 07:15 PM (IST)
नानकमत्ता में दबंगई वीडियो वायरल
नानकमत्ता में दबंगई वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर :

loksabha election banner

नानकमत्ता में हथियारों से लैस दबंगों ने युवक को बेल्टों से बेरहमी से पीट दिया। इसका वीडियो वायरल हुआ तो मामला एसएसपी तक पहुंचा। उन्होंने एसओ नानकमत्ता को मामले में केस दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दे दिए।

पुलिस के मुताबिक थाना नानकमत्ता के ग्राम चीतल बाग बलखेड़ा निवासी बल¨वदर ¨सह गुरुवार शाम को दुकान से सामान लेने गया था। इस दौरान एक युवक से बल¨वदर का विवाद हो गया। बताया जा रहा कि युवक ने अपने साथियों को बुला लिया। कुछ देर बाद तमंचों से लैस आधा दर्जन युवक वहां पहुंच गए और बल¨वदर से उलझ गए। इस दौरान उन्होंने तमंचों के बल पर बल¨वदर पर बेल्टों से बेरहमी से हमला किया। इससे वह घायल हो गया। एक युवक बीच बचाव करने लगा तो हमलावर उससे भी उलझ गए।

शुक्रवार को बलखेड़ा चौराहे पर हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद एसएसपी डॉ. सदानंद दाते तक भी पहुंचा। एसएसपी ने एसओ नानकमत्ता को कॉल कर मामले में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने बताया कि तमंचों से लैस युवक एक व्यक्ति को बेल्ट से पीट रहे हैं। किसी को भी कानून हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.