Move to Jagran APP

बीटेक करने पर भी नौकरी नहीं मिली तो युवक ने लगा ली फांसी

जासं काशीपुर बीटेक की डिग्री हासिल करने के बाद भी जब नौकरी नहीं मिली तो इससे हताश

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 12:02 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 12:02 AM (IST)
बीटेक करने पर भी नौकरी नहीं मिली तो युवक ने लगा ली फांसी
बीटेक करने पर भी नौकरी नहीं मिली तो युवक ने लगा ली फांसी

जासं, काशीपुर : बीटेक की डिग्री हासिल करने के बाद भी जब नौकरी नहीं मिली तो इससे हताश युवक ने अपने घर पर ही पंखे से झूलकर आत्महत्या कर ली। वह घर का इकलौता बेटा था। घर का चिराग बुझने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

यहां कोतवाली क्षेत्र के न्यू आवास विकास कालोनी निवासी अमित यादव (23) पुत्र ओमप्रकाश यादव ने दो साल पहले बीटेक किया। इसके बाद वह नौकरी की तलाश में जुट गया। कई जगह आवेदन किया लेकिन उसे कहीं भी अच्छी जॉब नहीं मिली। इस कारण वह घर पर गुमसुम रहने लगा। इस पर उसके पिता ओमप्रकाश ने जसपुर खुर्द स्थित वांसियोवाला मंदिर के पास उसके लिए डेयरी खुलवा दी। अमित तीन बहनों का इकलौता भाई था। उसकी दो बहनों की शादी हो चुकी है। रोजाना की तरह वह रविवार सुबह डेयरी पर गया। दोपहर में पिता ओमप्रकाश ने दुकान पर पहुंचकर अमित को खाना खाने घर भेज दिया। घर पर कोई नहीं था। अमित की मां अपनी बहन के घर मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा तहसील स्थित गांव गई थी जबकि छोटी बहन बड़ी बहन के ससुराल गई थी।

रविवार देर शाम जब अमित की मां घर लौटी तो कमरे के अंदर अमित पंखे से लटका हुआ था। यह देख मां के होश उड़ गए। उसने तुरंत अमित के पिता को सूचना दी। पिता भी आनन-फानन में घर पहुंचे। अमित को फंदे से नीचे उतारा तो उसकी सांसें थम चुकी थी। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.