Move to Jagran APP

काशीपुर में आम आदमी पार्टी ने फूंका भाजपा का पुतला

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर उनियाल द्वारा उत्तराखंड की जनता पर टिप्पणी के खिलाफ आप ने भाजपा का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 05:11 PM (IST)
काशीपुर में आम आदमी पार्टी ने फूंका भाजपा का पुतला

जासं, काशीपुर: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर उनियाल द्वारा उत्तराखंड की जनता को लेकर अमर्यादित शब्द कहने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश व्यापी कार्यक्रम के तहत काशीपुर विधानसभा क्षेत्र में भी भाजपा का पुतला फूंका और मांग की कि भाजपा अपने प्रवक्ता द्वारा उत्तराखंड की महान जनता के प्रति की गई टिप्पणी पर माफी मांगे ।

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी उक्त मुद्दे को लेकर प्रदेश की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा का पुतला फूंक रही है। आप कार्यकर्ता प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा के नेतृत्व में आज यहां एसपी कार्यालय के बाहर एकत्र हुए और वहां से नारे लगाते हुए मुख्य चौराहे पर पहुंचे। यहां पहुंच कर आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा का पुतला दहन किया और मांग की कि प्रभाकर उनियाल द्वारा दिए गए बयान पर भाजपा माफी मांगे। इस अवसर पर मयंक शर्मा ने कहा कि भाजपा और उसके नेताओ की ऐसे बयानो से सोच जाहिर होती है। उन्हें जनता के दुख दर्द से कोई लेना-देना नहीं। भाजपा जवाब दे कि जब प्रधानमंत्री मोदी जनता के लिए सब्सिडी व फ्री गैस कनेक्शन देने की घोषणा करते हैं तो भाजपा कुछ नहीं बोलती और जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने उत्तराखंड में आकर यहां की तंग हाल जनता के लिए बिजली फ्री देने की घोषणा की तो भाजपा को उत्तराखंड की जनता भिख मांगाना नजर आने लगी। भाजपा जवाब दे कि उत्तराखंड में 100 यूनिट बिजली फ्री देने तथा उससे ऊपर सौ यूनिट पर 50त्‍‌न सब्सिडी देने की बात तो खुद उसकी प्रदेश सरकार के एक मंत्री ने की है ।उस पर तो भाजपा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई और जब केजरीवाल जी उत्तराखंड वासियों के दर्द को समझते हुए 300 यूनिट बिजली फ्री देने की घोषणा कर गए तो भाजपा के पेट में दर्द हो गया और उसके प्रवक्ता प्रदेश की जनता को भिखमंगा तक कहने पर उतर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.