Move to Jagran APP

ओएलएक्स पर कार खरीदने के नाम पर ठगे 62 हजार

जागरण संवाददाता काशीपुर ओएलएक्स से स्कॉíपयो खरीदने के नाम पर ठग ने पेटीएम के माध्यम से

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 10:23 PM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 10:23 PM (IST)
ओएलएक्स पर कार खरीदने के नाम पर ठगे 62 हजार
ओएलएक्स पर कार खरीदने के नाम पर ठगे 62 हजार

जागरण संवाददाता, काशीपुर : ओएलएक्स से स्कॉíपयो खरीदने के नाम पर ठग ने पेटीएम के माध्यम से 62 हजार रुपए की ठगी कर ली। आरोपित ने पेटीएम पर भेजी रिक्वेस्ट रिसीव करने के लिए कहा था। खाते से रकम कटने के बाद पीड़ित को ठगी का अहसास हुआ। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

मोहल्ला अल्लीखां निवासी आवेश पुत्र मोहम्मद इरशाद ने शनिवार को कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि उसने अपने जीजा मोहम्मद अनीस की स्कॉíपयो कार के 26 सितंबर को पांच फोटो खींचकर ओएलएक्स पर अपलोड किए थे। एक घंटे बाद मनोज कुमार नाम के व्यक्ति ने फोन किया और स्वयं को पंतनगर निवासी बताया। इस दौरान दोनों के बीच में कार का सौदा तीन लाख 60 हजार रुपये में तय हुआ। ठग ने 30 सितंबर को काशीपुर आने के लिए कहा था। 27 सितंबर को आरोपित का फोन आया और उसने ब्याने के 20 हजार रुपये ट्रांसफर करने की बात कही। पीड़ित के पास बैंक खाता न होने की वजह से उसने साथी शहजाद का पेटीएम नंबर आरोपित को दे दिया। उसने साथी के नंबर पर रिक्वेस्ट भेजी। जिसमें पेय का ऑप्शन आया था। आरोपित ने ऑप्शन पर ओके करने के लिए कहा। यह प्रक्रिया उसने तीन बार की। तीन बार में शहजाद के खाते से 20, 21 और 21 हजार करके 62 हजार रुपये कट गए। आरोपित ने इसके बाद भी रिक्वेस्ट भेजी, लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं की। ठगी का एहसास होने पर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.