Move to Jagran APP

22.8 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर दबोचा

जागरण संवाददाता किच्छा पुलभट्टा पुलिस ने स्मैक की तस्करी करने वाले युवक को दबोच लिया। उसक

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 11:38 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 11:38 PM (IST)
22.8 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर दबोचा
22.8 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर दबोचा

जागरण संवाददाता, किच्छा: पुलभट्टा पुलिस ने स्मैक की तस्करी करने वाले युवक को दबोच लिया। उसके पास से पुलिस ने 22.8 ग्राम स्मैक बरामद कर ली। पकड़े गए युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

एसओ प्रभात कुमार ने बताया सोमवार रात्रि एसआई जितेंद्र सिंह बिष्ट, एचसीपी चंद्रप्रकाश बवाड़ी, कांस्टेबल दीपक जोशी व राजेंद्र प्रसाद के साथ गश्त पर थे। उसी दौरान सिरोलीकलां से दरऊ को जाने वाले मार्ग पर आम के बाग के पास एक युवक संदिग्ध अवस्था में घूमता दिखाई दिया। पुलिस के वाहन को देख उसने रास्ता बदल भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसका पीछा कर रोक लिया। उसकी तलाशी में पुलिस ने 22.8 ग्राम स्मैक बरामद कर ली। पकड़े गए युवक ने अपना नाम मोसिन पुत्र अबरार निवासी बड़ी मस्जिद के पास ग्राम दरऊ किच्छा बताया है। पुलिस युवक से स्मैक की तस्करी के संबंध में पूछताछ कर रही है। युवक स्मैक की डिलीवरी देने के लिए किच्छा की तरफ आ रहा था। इंसेट नशे का गढ़ बनता जा रहा है दरऊ

किच्छा: उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड की सीमा पर स्थित गांव दरऊ नशे का गढ़ बनता जा रहा है। बार्डर के कारण सामने आने वाली कानूनी अड़चनों के साथ भौगोलिक परिस्थितियों का भी पूरा लाभ स्मैक की तस्करी करने वालों के द्वारा बखूबी उठाया जा रहा है। उन पर लगाम कसने के लिए पुलिस को योजनाबद्ध तरीके से काम करने की जरुरत है। तभी नशे के सौदागरों पर पार पाना संभव हो पाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.