Move to Jagran APP

20 सिडकुल कर्मचारियों सहित 120 संक्रमित

सिडकुल में कार्यरत 20 कर्मचारियों सहित जिले में 120 और लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 08:28 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 06:15 AM (IST)
20 सिडकुल कर्मचारियों सहित 120 संक्रमित
20 सिडकुल कर्मचारियों सहित 120 संक्रमित

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: सिडकुल में कार्यरत 20 कर्मचारियों सहित जिले में 120 और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें आरटी-पीसीआर में 91 तथा एंटीजन जांच में 29 लोग पॉजिटिव मिले हैं। कोरोना संक्रमित लोगों को इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर व होम आइसोलेशन में भेजा जा रहा है।

prime article banner

सिडकुल में कार्यरत कर्मचारियों में काशीपुर व महुआखेड़ागंज में छह तथा पंतनगर में 14 लोग एंटीजन जांच में संक्रमित मिले हैं। विभिन्न विकास खंडों में हुई एंटीजन जांच में नौ लोग पॉजिटिव पाए गए। जिला अस्पताल में टृू-नेट आरटी-पीसीआर में 10 लोगों में संक्रमण पाया गया है। एसीएमओ डॉ. अविनाश खन्ना ने बताया कि आरटी-पीसीआर जांच में शनिवार को कुल 81 लोगों में संक्रमण की रिपोर्ट आई है। जिसमें से किच्छा निवासी एक व्यक्ति, रुद्रपुर के 62, गदरपुर के पांच व बाजपुर के 13 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। पुराने जिला अस्पताल में स्थित टीबी अस्पताल के एक कर्मचारी को कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके बाद अस्पताल परिसर को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं कलक्ट्रेट परिसर भी शनिवार को दूसरे दिन लगातार बंद रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.