Move to Jagran APP

मरीजों का जीवन बचाना है प्राथमिकता: सुबोध उनियाल

संवाद सूत्र, नरेंद्रनगर: कृषि मंत्री और जिले के कोविड प्रभारी सुबोध उनियाल ने कहा किम मरीजों का जीव

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 10:33 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 10:33 PM (IST)
मरीजों का जीवन बचाना है  प्राथमिकता: सुबोध उनियाल
मरीजों का जीवन बचाना है प्राथमिकता: सुबोध उनियाल

संवाद सूत्र, नरेंद्रनगर: कृषि मंत्री और जिले के कोविड प्रभारी सुबोध उनियाल ने कहा किम मरीजों का जीवन बचाना हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग जी जान से प्रयास करें। जब हम जीवन बचाएंगे तभी जनता से दहशत का माहौल कम होगा। मंत्री ने कहा कि जिले में किसी भी व्यक्ति को बिना निगेटिव रिपोर्ट के प्रवेश न करने दिया जाए।

loksabha election banner

सोमवार को नरेंद्रनगर नगरपालिका टाउनहॉल में कृषि मंत्री ने राजस्व,स्वास्थ्य, पुलिस, विकास विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि आम आदमी का जीवन बचाना राज्य सरकार की प्राथमिकता है इसलिए सभी सम्बधित विभागों के अधिकारियों को चाहिए कि वे अपने दायित्वों के प्रति गम्भीर रहकर जनपद में कोविड-19 संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए हर सम्भव प्रयास करें। लोगों की जान बचाने से ही दहशत का माहौल कम होगा। अक्सर देखने में आ रहा है कि कुछ प्रवासी जनपदवासी यह झूठ बोलते हैं कि वे देहरादून से आ रहे हैं जनपद में प्रवेश कर रहे हैं जोकि उचित नहीं है। उन्होंने निर्देश दिए कि चेकपोस्टों पर सख्ती के साथ उनके आने के स्थानों की जानकारी ली जाए। कृषि मंत्री ने कहा कि हमें कोविड-19 संक्रमण को लेकर जनपद में दहशत के माहौल को कम करना है। कृषि मंत्री ने नरेंद्रनगर चिकित्सालय से कोविड-19 संक्रमित मरीजों के फरार होने जैसी घटनाओं पर नाराजगी व्यक्त की और प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अनिल नेगी को हिदायत दी कि वह अपनी कार्य प्रणाली को सुधारें। उन्होंने कहा कि जिले में राशन की कालाबाजारी न हो इसके लिए प्रयास किए जाएं। बैठक में जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव, एसडीएम युक्ता मित्र, नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र विक्रम सिंह पंवार आदि मौजूद रहे।

फोटो 3 - एनडब्ल्यूटीपी 1


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.