Move to Jagran APP

घनसाली विधायक शक्तिलाल शाह बोले, मतांतरण का आरोप लगा छवि धूमिल करने की कोशिश

इंटरनेट मीडिया पर घनसाली विधायक शक्तिलाल शाह पर मतांतरण का आरोप लगाकर कुछ अराजक तत्वों ने पोस्ट डाल दी। मामले को लेकर विधायक शाह ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के कुछ लोग मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 02:26 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 02:26 PM (IST)
घनसाली विधायक शक्तिलाल शाह बोले, मतांतरण का आरोप लगा छवि धूमिल करने की कोशिश
धर्मांतरण का आरोप लगा मेरी छवि धूमिल करने की कोशिश।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। घनसाली विधायक शक्तिलाल शाह के पैतृक आवास और उनके भाई की ओर से संचालित संस्था के हुलानाखाल स्थित कार्यालय पर एक धर्म विशेष की तस्वीर टंगी होने पर विवाद गहरा गया है। इस मामले में विधायक शाह ने कहा कि उनके और उनके परिवार वालों की छवि खराब करने के लिए इंटरनेट मीडिया पर दुष्प्रचार किया जा रहा है। इस संबंध में वह जल्द ही साजिशकर्ताओं को बेनकाब करेंगे। 

loksabha election banner

मंगलवार को नई टिहरी भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में घनसाली विधायक शक्तिलाल शाह ने कहा कि उनके पैतृक आवास और भाई की ओर से संचालित संस्था के कार्यालय में एक तस्वीर का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर मतांतरण को लेकर टिप्पणियां की जा रही हैं। साजिशकर्ता इंटरनेट मीडिया के माध्यम से इसका प्रचार-प्रसार कर रहे है जिससे वह आहत हैं। विधायक ने कहा कि वे भाजपा के सच्चे सिपाही हैं और पार्टी व जनता हित में हमेशा कार्य करते आए हैं। मतांतरण का आरोप लगाकर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। इस संबंध में उन्होंने जिलाधिकारी टिहरी को साजिशकर्त्‍ताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने को कहा।

विधायक के पैतृक आवास का वीडियो हुआ था वायरल 

कुछ दिन पहले विधायक शक्तिलाल शाह के हुलानाखाल स्थित पैतृक आवास और उनके भाई द्वारा संचालित गैर सरकारी संस्था के कार्यालय का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसके पैतृक आवास में अन्य तस्वीरों के साथ एक विशेष धर्म की तस्वीर भी नजर आई। वीडियो के वायरल होने के बाद ही यह विवाद शुरु हुआ। इस वीडियो में तस्वीर साफ नजर आने के बाद कुछ भाजपा कार्यकर्त्‍ताओं ने भी इसे गलत बताया। हालांकि खुलकर अभी कोई कुछ नहीं बोल रहा है।

यह भी पढ़ें- महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, केंद्र और राज्य सरकार पर लगाए आरोप

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.