Move to Jagran APP

ईई एनएच के अनुपस्थित रहने पर डीएम हुए नाराज

संवाद सहयोगी, नई टिहरी: जिलाधिकारी व अध्यक्ष जिला सड़क सुरक्षा समिति इवा आशीष श्रीवास्तव ने संबंधित अ

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 11:24 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 11:24 PM (IST)
ईई एनएच के अनुपस्थित  रहने पर डीएम हुए नाराज
ईई एनएच के अनुपस्थित रहने पर डीएम हुए नाराज

संवाद सहयोगी, नई टिहरी: जिलाधिकारी व अध्यक्ष जिला सड़क सुरक्षा समिति इवा आशीष श्रीवास्तव ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि सड़क दुर्घटनाओं को रोकने को तहसील स्तर पर समिति का गठन करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिशासी अभियंता एनएच लोनिवि श्रीनगर के बैठक में अनुपस्थित रहने पर कड़ी नाराजगी जताते इस संबंध में शासन को पत्र भेजने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारी को निर्देशित दिए कि एनएच 707-ए मलेथा से त्यूणी तक का रोड सेफ्टी आडिट करवाना सुनिश्चित कर लें। उन्होंने कहा कि ग्रामीण सड़कों पर ओवर लोडिग वाहनों पर पटवारी के माध्यम से निगरानी रखी जाए। उन्होंने नगर पालिका एवं लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि पालाग्रस्त सड़कों पर चूने का छिड़काव तथा सड़कों पर झाड़ी कटान का कार्य निरंतर करते रहें। नगरपालिका क्षेत्र में तथा राष्ट्रीय राजमार्गों पर अतिक्रमण को लेकर नोटिस जारी करने के निर्देश दिये गये। नंदगांव के पास हैंडपंपों का वेस्ट पानी सड़क पर बहने को लेकर संबंधित कार्यदायी संस्था को हैंडपंपों के आस-पास चैंबर बनाने के निर्देश दिये। निर्माणदायी संस्थाओं ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्गों एवं ग्रामीण मार्गाें पर 90 प्रतिशत चेतावनी बोर्ड, पैराफिट, क्रेश बैरियर लगाए जा चुके हैं। बैठक में एआरटीओ चक्रपाणी मिश्रा, सीएमओ डा. संजय जैन, डीएसपी रमन सिंह, अधिशासी अभियंता लोनिवि नरेन्द्रनगर मो. आरिफ खान, थत्यूड़ नीरज कुमार सहित संबंधित अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहे। ठप है बीएसएनएल के ब्राडबैंड और मोबाइल

नई टिहरी: जिला मुख्यालय में पिछले दो दिन से बीएसएनएल की ब्राडबैंड व मोबाइल सेवा ठप पड़ी है जिससे नगरवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सेवा बाधित होने से लोगों के कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं। एक ओर विधानसभा चुनाव की तैयारी चल रही है वहीं बीएसएनएल सेवा दो दिनों से ठप पड़ी है ऐसे में कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं।

जिला मुख्यालय में भी बीएसएनएल सेवा का बुरा हाल है। मुख्यालय में आए दिन सेवा बाधित होती रहती है लेकिन पिछले दिनों दिनों से बीएसएनएल की ब्राडबैंड सेवा पूरी तरह ठप पड़ी है। सेवा ठप होने से दिनभर लोग अपने कार्यों को लेकर परेशान रहे। मोबाइल सेवा बाधित रहने से जहां लोगों बीएसएनएल उपभोक्ताओं को अन्य जगहों से संपर्क कटा रहा वहीं ब्राडबैंड सेवा ने भी लोगों को परेशान करके रखा। इस संबंध में दूर संचार निगम के सहायक महाप्रबंधक बीएस रावत का कहना है क बर्फबारी के चलते धनोल्टी आदि जगहों पर लाइन क्षतिग्रस्त होने से सेवा बाधित हुई है लाइनों को ठीक किया जा रहा है। (संस)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.