Move to Jagran APP

कांग्रेस की चेतावनी, पेयजल आपूर्ति सुचारू नहीं तो चलाएंगे कंटर बजाओ अभियान

शहर में पानी की किल्लत को लेकर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होनें कहा कि अगर पेयजल की आपूर्ति नहीं होती तो वो कंटर बजाओ अभियान शुरू करेंगे।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 08 Jun 2018 01:23 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jun 2018 04:07 PM (IST)
कांग्रेस की चेतावनी, पेयजल आपूर्ति सुचारू नहीं तो चलाएंगे  कंटर बजाओ अभियान
कांग्रेस की चेतावनी, पेयजल आपूर्ति सुचारू नहीं तो चलाएंगे कंटर बजाओ अभियान

नई टिहरी, [जेएनएन]: शहर में पिछले कुछ दिनों से पानी के लिए हाहाकार मचा है। कांग्रेसियों ने बैठक कर निर्णय लिया कि यदि तीन दिन के भीतर पेयजल आपूर्ति सुचारू नहीं होती है तो शासन-प्रशासन के खिलाफ हर वार्ड में कंटर बजाओ अभियान चलाया जाएगा। इस संबंध में कांग्रेसियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा। कांग्रेसियों ने कलक्ट्रेट में नारेबाजी भी की। 

loksabha election banner

बैठक में पार्टी के जिलाध्यक्ष सूरज राणा ने कहा कि पेयजल की बिगड़ती व्यवस्था के लिए प्रदेश सरकार, जिला प्रशासन व जल संस्थान जिम्मेदार हैं। पूर्व प्रमुख जगदंबा रतूड़ी व पूर्व कनिष्ठ प्रमुख कुशलानंद भट्ट ने कहा कि जल संस्थान के अधिकारियों की ओर से अपने चहेतों को पंपिंग की व्यवस्था दी जा रही है। जबकि उन्हें उक्त कार्य का कोई अनुभव नहीं है। 

ज्येष्ठ प्रमुख नरेंद्र रमोला, साब सिंह सजवाण का कहना है कि चंबा बाजार सहित कई ग्राम पंचायतों में लोग पेयजल संकट से जूझ रहे हैं। लेकिन सरकार नींद में है।  शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल व मुशर्रफ अली ने कहा कि कोश्यार  ताल एवं सारच्यूला पंपिंग योजना जो कांग्रेस सरकार के काल में निर्मित थी। उक्त योजना पर भी वर्तमान में पानी सुचारु नहीं चल रहा है। बैठक में च्योति प्रसाद भट्ट, आनंद सिंह बेलवाल, विजयलक्ष्मी थलवाल, दर्शनी, राजेंद्र असवाल, शांति प्रसाद भट्ट आदि मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें: गर्मियों में यहां पनी को तरस रहे लोग, जल संस्थान ने संभाला नलकूप का संचालन

यह भी पढ़ें: सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों का चंपावत में प्रदर्शन

यह भी पढ़ें: प्राथमिक शिक्षकों ने बजाया असहयोग आंदोलन का बिगुल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.