Move to Jagran APP

दो एसीएमओ ने सीएमओ टिहरी के खिलाफ खोला मोर्चा

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: टिहरी जिले में सीएमओ डॉ. सुमन आर्य के खिलाफ दो एसीएमओ ने मोर्चा खोल दिया

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 08:00 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 08:00 PM (IST)
दो एसीएमओ ने सीएमओ टिहरी के खिलाफ खोला मोर्चा
दो एसीएमओ ने सीएमओ टिहरी के खिलाफ खोला मोर्चा

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: टिहरी जिले में सीएमओ डॉ. सुमन आर्य के खिलाफ दो एसीएमओ ने मोर्चा खोल दिया है। डॉ. मनोज वर्मा और डॉ. एलडी सेमवाल ने सीएमओ डॉ. सुमन आर्य पर गलत तरीके से काम करने का आरोप लगाते हुए डीएम से शिकायत करते हुए उनके साथ काम करने से इन्कार कर दिया है।

loksabha election banner

टिहरी मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में एसीएमओ के पद पर कार्यरत डॉ. एलडी सेमवाल ने बताया कि सीएमओ डॉ. सुमन आर्य की कार्यशैली सही नहीं है। उनके काम करने का तरीका बेहद गलत है। कुछ दिन पहले कोविड से उनके किसी परिचित की मौत हो गई थी, उस दौरान भी सीएमओ ने उन्हें अवकाश नहीं दिया। जबकि, वह कोविड काल में लगातार काम कर रहे हैं। डॉ. मनोज वर्मा की मां भी कोविड पॉजिटिव हैं और चंबा के टीसीआर कोविड सेंटर में भर्ती हैं। उनके साथ भी सीएमओ का रवैया सही नहीं है। उन्होंने कहा कि, हमने डीएम को सीएमओ डॉ. सुमन आर्य के साथ काम नहीं करने की बात कही है। इस संबंध में सीएमओ सुमन आर्य ने कहा कि उनके खिलाफ अगर किसी ने कुछ बोला है तो वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकती हैं। वहीं इस संबंध में जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें इस संबंध में अभी लिखित में कोई शिकायत नहीं मिली है। गन्ना मंत्री ने भी लगाई थी फटकार

नई टिहरी: बीते 10 अप्रैल को जनपद भ्रमण पर पहुंचे जिले के प्रभारी व गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने भी मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय के औषधि गोदाम का निरीक्षण किया था। उस दौरान गोदाम में रखा स्टॉक इधर-उधर पड़ा देख नाराजगी जताई थी और सीएमओ को कड़ी फटकार लगाई थी और जाच के आदेश भी दिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.