Move to Jagran APP

ट‍िहरी: सौड़ पानी में सेल्फी लेने के दौरान मुरादाबाद की महिला खाई में गिरी, मौत, पत‍ि के साथ बदरीनाथ दर्शन कर लौटी रही थी वापस

तोता घाटी के पास सौड़ पानी में मंगलवार को एक महिला पहाड़ी से नीचे गिर गई। पुलिस के मुताबिक स‍िव‍िल लाइन मुरादाबाद न‍िवासी प्र‍ियंका सैनी पत‍ि राहुल सैनी के साथ आई थी। सेल्‍फी लेने के दौरान वह खाई में ग‍िर गई। ज‍िससे उसकी मौत हो गई।

By Sumit KumarEdited By: Published: Tue, 02 Aug 2022 10:00 PM (IST)Updated: Tue, 02 Aug 2022 10:00 PM (IST)
देर रात तक मह‍िला की तलाश ने में जुटी रही पुल‍िस।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। ऋषिकेश - बदरीनाथ राजमार्ग पर देवप्रयाग के पास सौड़ पानी में सेल्‍फी लेने के दौरान मुरादाबाद की महिला गहरी खाई में गिर गई। ज‍िससे उसकी मौत हो गई। महिला अपने पति के साथ बदरीनाथ यात्रा करने के बाद वापस लौट रही थी।

loksabha election banner

घटना मंगलवार रात लगभग पौने आठ बजे की है। देवप्रयाग पुलिस को सूचना मिली कि सौड़ पानी के पास एक महिला खाई में गिर गई है। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और खाई में महिला की तलाश की। कौड़ियाला चौकी प्रभारी रविंद्र डोभाल ने बताया कि स‍िव‍िल लाइन मुरादाबाद न‍िवासी प्र‍ियंका खाई में गिर गई। महिला के पति राहुल सैनी ने बताया कि वह सेल्फी लेने के दौरान खाई में अचानक गिर गई। वह दोनों बदरीनाथ दर्शन के बाद वापस मुरादाबाद जा रहे थे। पुल‍िस ने बताया क‍ि महिला के शव को खाई से निकाला गया।

कुछ द‍िन पहले युवक की  हुई थी मौत

इसी जगह पर कुछ दिन पहले केदारनाथ जा रहे युवकों में से एक की सेल्‍फी लेने के दौरान खाई में गिर गया था/ जहां उसकी मृत्‍यु हो गई थी।

कार खाई में गिरी, चालक की मौत

गोपेश्वर: नंदप्रयाग से नंदा नंगर घाट जा रहे बुजुर्ग की कार दुर्घटना में मौत हो गई। मंगलवार की सायं को छह बजकर 35 मिनट पर नंदप्रयाग से नंदा नगर घाट जा रही एक आल्टो कार सेतोली में 100 मीटर खाई में गिर गई। बताया गया कि कार सवार 60 वर्षीय यशवंत सिंह निवासी टैटूना सेकोट को रेस्क्यू कर घाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए ले जाया गया, जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । बताया गया कि मृतक की बेटी घाट चिकित्सालय में एएनएम पद पर तैनात हैं। मृतक पूर्व सैनिक बताया गया है।

पैर फिसलकर रजवाहे में गिरा चौकीदार

बहादराबाद : पैर फिसलने से चौकीदार रजवाहे में जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार थाना बहादराबाद के गांव शांतरशाह निवासी महेंद्र शांतरशाह के एक प्रापर्टी डीलर के आफिस पर चौकीदार का काम करता था। वह सोमवार शाम पतंजलि से अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह हाईवे स्थित एक स्कूल के पीछे नाले की पटरी पर पहुंचा उसका अचानक पैर फिसल गया और वह नाले में गिर गया। सुबह एक व्यक्ति ने नाले में किसी व्यक्ति को गिरा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे रजवाहे से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। शांतरशाह चौकी प्रभारी हेमंत भारद्वाज ने व्यक्ति की उम्र लगभग 55 वर्ष बताई। उन्होंने बताया कि उसके स्वजन को इसकी सूचना दे दी गई है।

Uttarakhand News : चीन सीमा से सटी दो सड़कों को की हरी झंडी, रोपवे के प्रस्ताव अगली बैठक के लिए टले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.