Move to Jagran APP

उमा भारती बोलीं, जातिवाद का जहर घोल विपक्ष ने जीता कैराना

केंद्रीय पेयजल मंत्री उमा भारती ने कहा कि भाजपा के विकास रथ से घबराया विपक्ष अब किसी हद तक जाने को तैयार है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 02 Jun 2018 07:11 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jun 2018 05:16 PM (IST)
उमा भारती बोलीं, जातिवाद का जहर घोल विपक्ष ने जीता कैराना
उमा भारती बोलीं, जातिवाद का जहर घोल विपक्ष ने जीता कैराना

रुद्रप्रयाग, [जेएनएन]: केंद्रीय पेयजल मंत्री उमा भारती ने कहा कि विपक्ष ने जातिवाद का जहर घोल कैराना में जीत दर्ज की। उन्होंने कहा कि भाजपा के विकास रथ से घबराया विपक्ष अब किसी हद तक जाने को तैयार है। कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास की सोच पर आगे बढ़ रही है।

loksabha election banner

इन दिनों उत्तराखंड की यात्रा पर आईं उमा भारती केदारनाथ के दर्शनों के बाद शनिवार को रुद्रप्रयाग पहुंची। रुद्रप्रयाग में हनुमान मंदिर के दर्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार की सराहना करते हुए कहा कि थराली उपचुनाव में विजय से साफ है कि जनता ने भाजपा सरकार के कार्यों पर मुहर लगा दी है। 

कहा कि प्रदेश सरकार बेहतर कार्य कर रही है। केदारपुरी का पुनर्निर्माण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों के अनुरुप हो रहा है। उन्होंने कहा कि चार धाम में यात्रियों के उत्साह को देख कहा जा सकता है कि उत्तराखंड वर्ष 2013 में आई आपदा के प्रभाव से निकल चुका है।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने किए बाबा केदार के दर्शन

यह भी पढ़ें: उमा भारती ने किए बदरी नारायण के दर्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.